पाक में उठापटक जारी, मुश्किल में सरकार! सेना प्रमुख बाजवा ने इमरान खान से की मुलाकात

Imran government in trouble, Army Chief Bajwa meets Imran Khan.
पाक में उठापटक जारी, मुश्किल में सरकार! सेना प्रमुख बाजवा ने इमरान खान से की मुलाकात
पाकिस्तान पाक में उठापटक जारी, मुश्किल में सरकार! सेना प्रमुख बाजवा ने इमरान खान से की मुलाकात
हाईलाइट
  • पाकिस्तान में तख्तापलट की तैयारी में सेना!

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान सरकार को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि बुधवार को पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने इमरान खान से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद पाकिस्तान की राजनीति में हलचल मच गई है। सेना प्रमुख बाजवा की मुलाकात के बाद यही कयास लगाए जा रहे कि इमरान खान के ऊपर संकट के बादल मंडराना शुरू हो गया है। पाकिस्तानी सेना एक बार फिर से बड़ा कदम उठा सकती है। इमरान खान और बाजवा के बीच बैठक प्रधानमंत्री ऑफिस में हुई। जिसके बाद से खबरें आ रही है कि सेना पाकिस्तान सरकार पर कड़ा एक्शन ले सकती है।  

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्ष लामबंद
   
दरअसल, पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियां इमरान सरकार को भ्रष्टाचार पर नियंत्रण न कर पाने के लिए घेरती रही हैं। बैठक को लेकर जारी संक्षिप्त आधिकारिक बयान के अनुसार मीटिंग में पाकिस्तानी सेना से संबंधित व्यावसायिक मामलों पर चर्चा की गई। हालांकि, इस संबंध में कोई विवरण नहीं दिया गया।

गौरतलब है कि ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशन की ओर से जारी रिपोर्ट में पाकिस्तान में भ्रष्टाचार में हो रही बढ़ोत्तरी को बताया गया था। रिपोर्ट में बताया गया है कि पाक में भ्रष्टाचार विरोधी निगरानी की 2021 की रिपोर्ट में 16 स्थान गिरकर 140 स्थान पर आ गया है। जिसके बाद से इमरान सरकार पर सवाल खड़ा होना शुरू हो गया। विपक्षी पार्टियां भ्रष्टाचार पर काबू न पाने का आरोप लगाते हुए, इमरान खान सरकार से इस्तीफे की भी मांग कर रही हैं।

Created On :   26 Jan 2022 5:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story