इमरान ने पत्रकार हामिद मीर को अनफॉलो किया

Imran ignores journalist Hamid Mir
इमरान ने पत्रकार हामिद मीर को अनफॉलो किया
इमरान ने पत्रकार हामिद मीर को अनफॉलो किया
हाईलाइट
  • एक ऐसे समय में जब पाकिस्तान में मीडिया सेंसरशिप के आरोप लग रहे हैं
  • पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस सेंसरशिप के खिलाफ आवाज उठाने वाले वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है
  • रोजनामा पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार
  • इमरान के इस कदम की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई है
इस्लामाबाद, 1 अगस्त (आईएएनएस)। एक ऐसे समय में जब पाकिस्तान में मीडिया सेंसरशिप के आरोप लग रहे हैं, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस सेंसरशिप के खिलाफ आवाज उठाने वाले वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है।

रोजनामा पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान के इस कदम की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्विटर पर इमरान के एक करोड़ से अधिक फॉलोअर हैं। इस मामले में वह विश्व के कुछ चुनिंदा शासकों की सूची में शामिल हैं। खुद इमरान 19 लोगों को ही फॉलो करते हैं जिनमें से एक हामिद मीर भी हुआ करते थे। इमरान जिन्हें फॉलो करते हैं, उनमें मीर एकमात्र पत्रकार हुआ करते थे। लेकिन, अब इमरान ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है और अब वह जिन्हें फॉलो करते हैं, उनमें एक भी पत्रकार नहीं है।

हामिद मीर ने इसे सकारात्मक रूप से लेते हुए कहा, किसी पत्रकार के लिए यह गर्व की बात है कि एक राजनेता जब विपक्ष में हो तो उसे फॉलो करे और सत्ता में आने के बाद उसे (पत्रकार को) अनफॉलो कर दे। मैं कहता हूं कि (पाकिस्तान में) मीडिया पर पाबंदियां हैं लेकिन वह (इमरान) इसे नहीं मानते।

--आईएएनएस

Created On :   1 Aug 2019 11:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story