प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ: गृहयुद्ध शुरू करना चाहते हैं इमरान

May 23rd, 2022

हाईलाइट

  • राष्ट्र उन्हें कभी माफ नहीं करेगा

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने आरोप लगाया कि उनके पूर्ववर्ती इमरान खान देश में गृहयुद्ध शुरू करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें चेतावनी दी कि राष्ट्र उनके नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा। डॉन न्यूज ने प्रधानमंत्री शरीफ के हवाले से कहा, इमरान नियाजी देश में गृहयुद्ध शुरू करना चाहते हैं। लेकिन उनसे गलती हुई है।

राष्ट्र उन्हें (पाप के लिए) कभी माफ नहीं करेगा और उन्हें कॉलर से पकड़ेगा। इस्लामाबाद पर लंबे मार्च के बारे में एक सवाल के जवाब में कहा कि विपक्षी पीटीआई बुधवार को निकालने की योजना बना रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या सरकार लंबे मार्च को रोकने के लिए सेना बुलाएगी, इस सवाल पर स्पष्ट रूप से परेशान प्रधानमंत्री ने जवाब दिया कि जरूरत पड़ने पर निर्णय लिया जाएगा।

बहावलपुर में इसी मुद्दे पर बोलते हुए, आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह ने कहा कि सरकार और उसके सहयोगी तय करेंगे कि पीटीआई के लॉन्ग मार्च को इस्लामाबाद में प्रवेश करने की अनुमति दी जानी चाहिए या नहीं। डॉन न्यूज ने उनके हवाले से कहा, अगर गठबंधन कार्रवाई के लिए जाता है, तो हम प्रदर्शनकारियों को उनके घरों से बाहर भी नहीं निकलने देंगे।

यह पूछे जाने पर कि पीटीआई नेतृत्व ने शांतिपूर्ण रहने का वादा किया है, सनाउल्लाह ने कहा कि उन्हें खान पर भरोसा नहीं है क्योंकि उनका झूठ बोलने और यू-टर्न लेने का इतिहास रहा है। पीटीआई और उसके कार्यकर्ताओं के पिछले रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए, मेरी आशंका है कि वे अराजकता पैदा करने के इरादे से इस्लामाबाद आएंगे। तीन दिन सलाखों के पीछे उनसे राजनीति का सफाया कर देगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.