भारतीय मूल के सिख पर अपने बच्चों की हत्या का आरोप

Indian-origin Sikh accused of killing his children
भारतीय मूल के सिख पर अपने बच्चों की हत्या का आरोप
कनाडा भारतीय मूल के सिख पर अपने बच्चों की हत्या का आरोप
हाईलाइट
  • पत्नी का गला घोंटकर हमला करने का एक आरोप भी लगाया

डिजिटल डेस्क, ओटावा। मॉन्ट्रियल में परिवार के घर में दो बच्चों की हत्या के बाद एक भारतीय-कनाडाई सिख पर फस्र्ट-डिग्री हत्या के दो आरोप लगाए गए हैं। 45 वर्षीय कमलजीत अरोड़ा पर 17 अक्टूबर को क्रमश: 11 और 13 साल के अपने बेटे और बेटी की हत्या करने का आरोप है। अभियोजकों के अनुसार, उस पर अपनी पत्नी का गला घोंटकर हमला करने का एक आरोप भी लगाया गया है।

अरोड़ा को 19 अक्टूबर को अदालत में पेश होना था, लेकिन अभियोजकों ने कहा कि वह उपस्थित होने के लिए शारीरिक रूप से ठीक नहीं था। जिसके बाद सुनवाई स्थगित कर दी गई। पीड़ितों के दूर के रिश्तेदार परम कमल सिंह ने ब्रैम्पटन आधारित टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, मैं इसे अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रहा हूं.. कोई अपने बच्चों के साथ ऐसा कैसे कर सकता है.. किसी को भी ऐसी स्थिति से नहीं गुजरना चाहिए।

पुलिस ने लावल के स्टी-डोरोथी सेक्टर के एक घर में दो बच्चों की तलाश की। जिनकी पहचान अदालत के दस्तावेजों में ए.ए. के रूप में हुई थी, जो गंभीर स्थिति में थे। सीटीवी न्यूज ने बताया कि बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सांस लेने में तकलीफ के कारण अरोड़ा को भी अस्पताल ले जाया गया और वह पुलिस हिरासत में है।

ले देवोइर के अनुसार, यह 18 वर्षीय अरोड़ा की सबसे बड़ी बेटी थी, जिसने एक पड़ोसी को इस दुखद घटना के बारे में सचेत किया। लावल के मेयर स्टीफन बॉयर ने सोमवार रात एक ट्विटर पोस्ट में पीड़ितों के प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। पुलिस ने अभी तक सार्वजनिक रूप से मौत के कारण या हत्याओं के आसपास की घटनाओं के बारे में विवरण जारी नहीं किया है। टोरंटो स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, लावल पुलिस कांस्टेबल एरिका लांड्री ने कहा कि जांचकर्ताओं को शक हैं कि बच्चों की मौत घरेलू हिंसा का परिणाम है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story