कोरोना महामारी: इंडोनेशिया 14 मार्च से बाली में अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को क्वारंटीन मुक्त से स्वागत करेगा

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • कोविड -19 वैक्सीन के बूस्टर

डिजिटल डेस्क, जकर्ता। इंडोनेशियाई सरकार कुछ शर्तों के तहत 14 मार्च से देश के रिसॉर्ट द्वीप बाली में क्वारंटीन के बिना अंतरराष्ट्रीय यात्रियों का स्वागत करेगी।

समुद्री और निवेश मामलों के समन्वय मंत्री लुहुत बिनसर पंजैतन ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में रविवार को बताया कि यदि सरकार अगले एक सप्ताह में बाली में कोविड-19 मामलों में निरंतर गिरावट के रुझान के लिए सकारात्मक विकास देखती है तो ट्रायल 14 मार्च से पहले शुरू किया जा सकता है।

पंजैतन ने कहा कि विदेशी आगंतुकों को कम से कम चार दिनों के लिए होटल बुकिंग भुगतान का प्रमाण दिखाना होगा, यदि वे बाली में प्रवेश करना चाहते हैं, जबकि विदेश से द्वीप में आने वाले इंडोनेशियाई लोगों को देवी द्वीप में प्रमाण दिखाना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय यात्री, जो बाली में प्रवेश करना चाहते हैं, उन्हें पूरी तरह से टीका लगाया जाना चाहिए या कोविड -19 वैक्सीन के बूस्टर जैब्स प्राप्त होने चाहिए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, यदि परीक्षण निगेटिव आते हैं, तो अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के तहत अन्य गतिविधियों को करने की अनुमति दी जाएगी, साथ ही उन्हें अपने होटलों में तीसरे दिन फिर से पीसीआर परीक्षण करना होगा।

 

(आईएएनएस)