ईरान के आईआरजीसी ने इराक केंद्रों पर मिसाइलों से किया हमला

Irans IRGC attacks Iraq centers with missiles
ईरान के आईआरजीसी ने इराक केंद्रों पर मिसाइलों से किया हमला
ईरान ईरान के आईआरजीसी ने इराक केंद्रों पर मिसाइलों से किया हमला
हाईलाइट
  • एरबिल में इजरायल के केंद्रों को निशाना बनाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ईरान के इस्लामिक रिवोल्यूशनरी गार्डस कॉर्प्स (आईआरजीसी) ने एक बयान में पुष्टि की कि उसने सटीक-निर्देशित मिसाइलों के साथ एरबिल में इजरायल के केंद्रों को निशाना बनाया। यह जानकारी मेहर न्यूज ने दी।

सटीक-निर्देशित मिसाइलों द्वारा एरबिल में मोसाद प्रशिक्षण केंद्रों को टारगेट करने का उल्लेख करते हुए, आईआरजीसी जनरल पब्लिक रिलेशंस ने एक बयान में जोर देकर कहा कि जायोनीवादियों के किसी भी कार्य की पुनरावृत्ति को कठोर, निर्णायक और विनाशकारी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ेगा।

इराकी मीडिया ने रविवार तड़के बताया कि मिसाइल हमले में वाशिंगटन के नए वाणिज्य दूतावास भवन और जायोनी शासन की जासूसी एजेंसी मोसाद द्वारा संचालित दो उन्नत प्रशिक्षण केंद्रों को निशाना बनाया गया है।

इससे पहले बुधवार को, ईरान के इस्लामिक रिवोल्यूशन गार्डस कॉर्प्स ने सीरिया की राजधानी दमिश्क के ग्रामीण इलाकों में हाल ही में हुए हमले के दौरान इजरायली शासन के हाथों अपने दो सलाहकारों की शहादत का बदला लेने की कसम खाई थी। आईआरजीसी के जनसंपर्क कार्यालय ने एक बयान में कहा, निस्संदेह, जायोनी शासन इस अत्याचार की कीमत चुकाएंगे।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   13 March 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story