इजराइल व बहरीन ने आर्थिक संबंधों को मजबूत करने पर की चर्चा

Israel and Bahrain discuss strengthening economic ties
इजराइल व बहरीन ने आर्थिक संबंधों को मजबूत करने पर की चर्चा
आर्थिक संबंध इजराइल व बहरीन ने आर्थिक संबंधों को मजबूत करने पर की चर्चा
हाईलाइट
  • स्थलीय संबंध बनाने की संभावना

डिजिटल डेस्क, यरुशलम। इजरायल के वित्त मंत्री एविगडोर लिबरमैन और बहरीन के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री जायद आर. अलजायानी ने दोनों देशों के बीच आर्थिक संबंधों को मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की।

इजरायल के वित्त मंत्रालय ने सोमवार को एक बयान में कहा कि बहरीन के मंत्री के साथ जेरूसलम में एक बैठक में लिबरमैन ने इस क्षेत्र में आर्थिक क्षमता पर प्रकाश डाला और इजरायल से खाड़ी में एक स्थलीय संबंध बनाने की संभावना के बारे में बात की।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार अल्जायानी ने दोनों देशों के बीच आर्थिक संबंधों के महत्व पर जोर दिया और दोनों पक्षों से द्विपक्षीय निवेश और व्यापार बढ़ाने का आग्रह किया।

बहरीन के एक बड़े प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए, अल्जायानी वर्तमान में पांच दिवसीय व्यावसायिक मिशन पर इजराइल में हैं, इस दौरान उन्होंने इजराइली राष्ट्रपति इसाक हर्जोग और वित्त मंत्री ओर्ना बारबिवे के साथ बैठकें भी कीं।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Nov 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story