इजरायल के प्रधानमंत्री के परिवार को इस हफ्ते दूसरी बार मिली जान से मारने की धमकी

Israels prime ministers family receives death threats for the second time this week
इजरायल के प्रधानमंत्री के परिवार को इस हफ्ते दूसरी बार मिली जान से मारने की धमकी
पुलिस ने दी जानकारी इजरायल के प्रधानमंत्री के परिवार को इस हफ्ते दूसरी बार मिली जान से मारने की धमकी
हाईलाइट
  • जब बेनेट और सत्तारूढ़ गठबंधन के अन्य नेताओं को मौत की धमकी मिली है।

 डिजिटल डेस्क, येरुशलम। इजरायली प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट के परिवार को इस सप्ताह दूसरी बार एक मेल में जान से मारने की धमकी वाला पत्र मिला है। पुलिस ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि इस सिलसिले में एक जांच शुरू की गई है और उनकी लाहव 433 विशेष इकाई और आंतरिक सुरक्षा सेवा शिन बेट मामले पर मिलकर काम कर रही हैं।

इजराइली राज्य के स्वामित्व वाली कान टीवी समाचार ने बताया कि पत्र बेनेट के 17 वर्षीय बेटे योनी को संबोधित करके भेजा गया था।समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने यह नहीं बताया कि क्या किसी संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने कहा कि पहला पत्र और गोली मंगलवार को प्रधानमंत्री की पत्नी गिलट के कार्यस्थल पर भेजी गई थी, जिसमें उनके और योनी बेनेट के खिलाफ धमकी शामिल थी।पहली घटना के बाद, शिन बेट ने कहा कि बेनेट और उनके परिवार के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इजरायल के राष्ट्रपति ने कहा कि यह खतरा देश में गर्मागर्म राजनीतिक चर्चा का हिस्सा है। बेनेट ने ट्वीट कर कहा, राजनीतिक संघर्ष, चाहे कितना भी गहरा हो, हिंसा, ठगी और मौत की धमकियों तक नहीं पहुंचना चाहिए। हमें राजनीतिक डिस्कोर्स की आग को कम करना चाहिए। कान टीवी के अनुसार, यह पहली बार नहीं है जब बेनेट और सत्तारूढ़ गठबंधन के अन्य नेताओं को मौत की धमकी मिली है।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   29 April 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story