न्यूजीलैंड के आधे से अधिक व्यवसाय को चाहिए सरकारी मदद

More than half of New Zealand businesses need government help
न्यूजीलैंड के आधे से अधिक व्यवसाय को चाहिए सरकारी मदद
व्यापार न्यूजीलैंड के आधे से अधिक व्यवसाय को चाहिए सरकारी मदद
हाईलाइट
  • न्यूजीलैंड के आधे से अधिक व्यवसाय को चाहिए सरकारी मदद

डिजिटल डेस्क, वैलिंगटन। शुक्रवार को जारी एक नए सर्वेक्षण से पता चला है कि न्यूजीलैंड के आधे से अधिक व्यवसाय राष्ट्रव्यापी स्तर के चार कोविड -19 लॉकडाउन के कारण सरकारी समर्थन की मांग करेंगे, जिसमें एक और वैक्सीन रैंप की मांग शामिल होगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ऑकलैंड समुदाय में डेल्टा वेरिएंट के पहले मामले की पहचान होने के बाद 17 अगस्त को लॉकडाउन लगाया गया था।

अलर्ट लेवल 4 लॉकडाउन के तहत, सुपरमार्केट, फार्मेसियों और सर्विस स्टेशनों जैसे आवश्यक लोगों को छोड़कर, उच्चतम सेटिंग, व्यवसाय और स्कूल बंद हैं।

साइमन आर्कस, वेलिंगटन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड बिजनेस सेंट्रल के मुख्य कार्यकारी के अनुसार इस सर्वेक्षण और हमारे पास मौजूद सैकड़ों फोन कॉलों से हमें लगातार संदेश मिला है कि डेल्टा से बाहर निकलने और नए सामान्य में वापस आने का एकमात्र तरीका टीकाकरण रैंप अप है। दुनिया के लिए न्यूजीलैंड, और सभी कीवी के लिए काम और जीवन पर वापस जाना महत्वपूर्ण है।

अलर्ट स्तर चार में परिवर्तन ने कुछ को आश्चर्यचकित कर दिया, सर्वेक्षण से पता चलता है कि अधिकांश व्यवसायों की अपनी कुछ योजनाएँ थीं।

सर्वेक्षण में हमने पूछा कि व्यवसाय स्तर 4 की स्थितियों के तहत कैसे काम कर रहे थे। हमें पता कि यह दो हिस्सों में काम कर रहे है। उनमें से कुछ आवश्यक उत्पाद प्रदान करते हैं, जो घर से संचालित हो सकते हैं और दूसरे वे है जो सार्वजनिक-सामना वाले हैं,और बिल्कुल बंद पड़े है।

सिर्फ 12 प्रतिशत ने कहा है कि वे पूरी क्षमता से काम कर रहे हैं, एक चौथाई से अधिक (26 प्रतिशत) बंद हैं, और केवल एक तिहाई (35 प्रतिशत) अपनी सामान्य क्षमता से आधे से भी कम पर काम कर रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   27 Aug 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story