तंजानिया में रेलवे परियोजना में तोड़फोड़ करने वाले पुलिसकर्मियों के गिरफ्तारी का आदेश

Order for the arrest of policemen who vandalized the railway project in Tanzania
तंजानिया में रेलवे परियोजना में तोड़फोड़ करने वाले पुलिसकर्मियों के गिरफ्तारी का आदेश
मिलीभगत तंजानिया में रेलवे परियोजना में तोड़फोड़ करने वाले पुलिसकर्मियों के गिरफ्तारी का आदेश
हाईलाइट
  • निर्माण का शुभारंभ

डिजिटल डेस्क, डार एस सलाम। तंजानिया के उपराष्ट्रपति फिलिप म्पैंगो ने रक्षा और सुरक्षा एजेंसियों को निर्देश दिया है कि वे ऐसे पुलिस अधिकारियों की तलाश करें और उन्हें गिरफ्तार करें, जो मानक गेज रेलवे (एसजीआर) परियोजना में तोड़फोड़ करने के लिए नागरिकों के साथ मिलीभगत कर रहे हैं।

म्पैंगो ने बुधवार को कहा, कुछ पुलिस अधिकारी एसजीआर परियोजना के बुनियादी ढांचे में तोड़फोड़ करने के लिए नागरिकों के साथ मिलीभगत कर रहे हैं। उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए और मुकदमा चलाया जाना चाहिए।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार उपराष्ट्रपति ने उत्तरी तंजानिया के शिनयांगा क्षेत्र में इसाका रेलवे स्टेशन पर 165 किलोमीटर लंबे ताबोरा-इसाका एसजीआर के निर्माण का शुभारंभ करते हुए यह आदेश दिया।

तंजानिया ने पूर्वी अफ्रीकी राष्ट्र को व्यापार और परिवहन केंद्र बनाने के उद्देश्य से बुरुंडी, रवांडा और कांगो को जोड़ने वाले दार एस सलाम बंदरगाह से 2,102 किमी एसजीआर के निर्माण के लिए विभिन्न देशों की निर्माण कंपनियों के साथ समझौता किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story