ट्रक ड्राइवरों की संख्या पुलिस से अधिक होने के बाद ओटावा पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर

Ottawa completely out of control after truck drivers outnumber police
ट्रक ड्राइवरों की संख्या पुलिस से अधिक होने के बाद ओटावा पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर
कनाडा ट्रक ड्राइवरों की संख्या पुलिस से अधिक होने के बाद ओटावा पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर
हाईलाइट
  • असंवेदनशीलता से व्यवहार कर रहे हैं प्रदर्शनकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कनाडा की राजधानी ओटावा के मेयर ने एक सप्ताह से अधिक समय तक ट्रक चालकों के कोविड प्रतिबंधों के विरोध के जवाब में आपातकाल की स्थिति घोषित कर दी है। बीबीसी की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है। जिम वॉटसन ने कहा कि शहर पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर है, प्रदर्शनकारियों की संख्या पुलिस से अधिक है।

उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन से निवासियों की सुरक्षा को खतरा है। नस्लीय हमलों की भी खबरें आई हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि ओटावा के केंद्र को लकवा मार गया है, वाहनों और टेंटों ने सड़कों को अवरुद्ध कर दिया है। फ्रीडम कॉन्वॉय को एक नए नियम के तहत पिछले महीने पेश किया गया था कि सभी ट्रक ड्राइवरों को यूएस-कनाडा सीमा पार करने के लिए टीका लगाया जाना चाहिए, लेकिन विरोध कोविड स्वास्थ्य प्रतिबंधों के लिए व्यापक चुनौतियों में बदल गया है।

तब से प्रदर्शनकारी पार्लियामेंट हिल के पास ओटावा शहर में इकट्ठा हो गए हैं और उनकी मांगों में देश भर में ऐसे सभी जनादेशों को समाप्त करना और प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो की सरकार का विरोध करना शामिल है। कनाडाई रेडियो स्टेशन सीएफआरए से बात करते हुए, वॉटसन ने कहा कि प्रदर्शनकारी लगातार सायरन बजाकर, [बंद] आतिशबाजी करके और इसे एक पार्टी में बदलकर असंवेदनशीलता से व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, स्पष्ट रूप से, हम संख्या से अधिक हैं और हम यह लड़ाई हार रहे हैं उन्होंने कहा, इसे उलटना होगा- हमें अपना शहर वापस लेना होगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   7 Feb 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story