आतंक विरोधी कार्रवाईयों से घबराया पाक, विदेश मंत्री बोले कुछ भी कर सकता है भारत  

Pakistan panicked by anti-terror actions, Minister said India can do anything
आतंक विरोधी कार्रवाईयों से घबराया पाक, विदेश मंत्री बोले कुछ भी कर सकता है भारत  
आतंक विरोधी कार्रवाईयों से घबराया पाक, विदेश मंत्री बोले कुछ भी कर सकता है भारत  

डिजीटल डेस्क, इस्लामाबाद। भारत की आतंक विरोधी कार्रवाईयों से पाकिस्तान बुरी तरह घबरा गया है। पाक मंत्रियों को डर सता रहा है कि भारत कभी भी पाक पर हमला कर सकता है। दिवालिया होने की कगार पर खड़े पाकिस्तान को लगता है कि भारत की अर्थव्यवस्था की स्थिति खराब है और इस संकट से पैदा दबाव में वह (भारत) किसी तरह का फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन कर सकता है। इसके साथ ही, पाकिस्तान की पनाह में पल रहे आतंकियों पर भारत द्वारा पाक में घुसकर किए गए वारों से पाकिस्तान की नींद उड़ी हुई है और उसे भारत की तरफ से कुछ होने का खतरा लगा रहता है। इसके स्पष्ट संकेत उस समय मिले जब पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इसी तरह की आशंका जताई।

कुरैशी ने एक बयान में कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था का ग्राफ लगातार गिर रहा है। उस पर इसे लेकर दबाव है और इससे उबरने और ध्यान हटाने के लिए वह फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन समेत कुछ भी कर सकता है। कुरैशी ने कहा कि अमेरिकी कांग्रेस के मानवाधिकार संबंधी टाम लिंटास कमीशन ने कश्मीर की स्थिति पर सुनवाई की है। कुरैशी ने दावा किया कि कमीशन ने कश्मीर के हालात पर चिंता जताते हुए अमेरिकी विदेश मंत्रालय से मांग की है कि वह भारत से संपर्क करे।

कुरैशी का यह भी दावा है कि इस कमीशन ने अयोध्या मामले में भारतीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी चिंता जताते हुए कहा है कि भारत में हिंदू चरमपंथ बढ़ रहा है तथा अल्पसंख्यकों की समस्याएं बढ़ी हैं। कुरैशी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कश्मीर मामले में दबाव बढ़ने से भारत की भाजपा सरकार मनोवैज्ञानिक दबाव में है। साथ ही, वहां की अर्थव्यवस्था का ग्राफ गिर रहा है। इसलिए, भारत किसी हरकत को अंजाम दे सकता है, फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन समेत कुछ भी कर सकता है।

Created On :   15 Nov 2019 4:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story