रूस के विशेष सैन्य अभियान शुरू होने से कीव में अफरातफरी

Panic in Kiev as Russias special military operation begins
रूस के विशेष सैन्य अभियान शुरू होने से कीव में अफरातफरी
रूस-यूक्रेन तनाव रूस के विशेष सैन्य अभियान शुरू होने से कीव में अफरातफरी
हाईलाइट
  • इरीना को कीव में अपने घर लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा

डिजिटल डेस्क, कीव। यूक्रेन के खिलाफ रूसी सेना के सैन्य हमले के बाद कीव में अफरा-तफरी का माहौल है। लोग घबराए हुए हैं और ईधन, भोजन और दवा लेने के लिए घंटों से कतार में खड़े हुए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कई लोगों ने पश्चिमी यूक्रेन में शरण लेने के लिए कीव छोड़ दिया है, जिससे कई किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम हो गया।

28 वर्षीय इरीना ने सिन्हुआ को बताया कि हम जाने में सक्षम नहीं थे। खतरनाक ट्रैफिक जाम है.. हमने लोगों को बच्चों, जानवरों, सूटकेस के साथ राजमार्ग पर कीव से चलते हुए देखा है। इरीना को कीव में अपने घर लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा। इरीना ने कहा, आज हम ड्रेसिंग रूम में सोएंगे, वहां खिड़कियां नहीं हैं।

एक 40 वर्षीय प्रबंधक ओक्साना ने कहा कि वह कीव में एक हवाई रक्षा अलार्म के बाद एक भूमिगत पार्किं ग क्षेत्र में छिपी हुई थी। ओक्साना ने कहा, मैं अपना बैग दरवाजे पर रखा हुआ है, मुझे डर है कि शहर पर हमला जारी रहेगा।

ओक्साना कीव के बाएं किनारे पर रहती हैं। उन्होंने कहा कि पूरे दिन उनके घर के पास विस्फोटों की आवाज सुनी गई। उन्होंने रोते हुए कहा, मेरे देश के सभी लोगों की तरह, मुझे डर लग रहा है। इससे पहले गुरुवार को रूस ने यूक्रेन के खिलाफ सैन्य अभियान शुरू किया था।

 

(आईएएनएस)

Created On :   25 Feb 2022 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story