पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ बोले- हमें खत्म कर सकता है भारत

Pervez musharraf said: If Pakistan drop one atom bomb, India could finish pakistan by 20 nuclear bombs
पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ बोले- हमें खत्म कर सकता है भारत
पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ बोले- हमें खत्म कर सकता है भारत
हाईलाइट
  • कहा-अगर पाक ने एक परमाणु बम से हमला किया तो भारत 20 बम से हमें खत्म कर देगा।
  • पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का बड़ा बयान।
  • हमें भारत को मौका नहीं देना चाहिए।

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे मनमुटाव के बीच पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान ने एक परमाणु बम गिराया तो भारत 20 परमाणु बम गिराकर हमें खत्म कर सकता है। ये बात मुशर्रफ ने यूएई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं।

उन्होंने कहा, भारत और पाकिस्तान के संबंध बहुत खतरनाक स्तर पर पहुंच गए हैं। अगर हमने भारत पर एक परमाणु बम से हमला किया तो वह 20 बम से हमला कर पाक को तबाह कर देगा। इसका एकमात्र हल है कि हमें पहले ही उन पर 50 परमाणु बमों से हमला कर देना चाहिए, ताकि वे हम पर हमला न कर सकें। 

मुशर्रफ का बयान पुलवामा आतंकी हमले के एक हफ्ते बाद आया है। उन्होंने कहा कि इजराइल पाकिस्तान से संबंध स्थापित करना चाहता था। यूएई में रह रहे मुशर्रफ ने कहा कि वह पाकिस्तान लौटना चाहते हैं क्योंकि वहां राजनीतिक माहौल उनके पक्ष में है। मौजूदा सरकार में कई मंत्री हमारे हैं। बता दें कि मुशर्रफ ने 1999 में कारगिल युद्ध के बाद प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का तख्ता पलट कर सत्ता पर कब्जा कर लिया था। परवेज मुशर्रफ नौ साल तक पाकिस्तान के राष्ट्रपति रहे। 
 

Created On :   25 Feb 2019 2:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story