पॉर्न स्टार बोली पत्नी की डिलीवरी के बाद ही डोनाल्ड ट्रंप ने उनसे सेक्स किया

Porn star Stephanie Clifford said she had sex with Donald Trump
पॉर्न स्टार बोली पत्नी की डिलीवरी के बाद ही डोनाल्ड ट्रंप ने उनसे सेक्स किया
पॉर्न स्टार बोली पत्नी की डिलीवरी के बाद ही डोनाल्ड ट्रंप ने उनसे सेक्स किया

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप को लेकर एक और नया खुलासा हुआ है। अमेरिकी टैबलॉयड "इन टच" ने 2011 का एक इंटरव्यू पब्लिश किया गया है। जिसमें पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था। ये अफेयर मेलानिया ट्रंप के बेटे को जन्म के चार महीने बाद ही शुरू हुआ था। इस खुलासे में कहा गया कि क्लिफोर्ड ने इन टच को बताया कि उन्होंने 2006 में लेक ताहो में, एनवी होटल में ट्रंप के साथ सेक्स किया था।

 

 

ट्रंप ने कहा मेरी बेटी की तरह स्मार्ट और खूबसूरत हो

 

इसके साथ ही ट्रंप ने उन्हें वादा किया था कि वो उन्हें The Apprentice रिऐलिटी शो में भी कास्ट करेंगे। क्लिफोर्ड ने बताया कि ट्रंप ने एक बार मुझे ये भी कहा था कि मैं उनकी बेटी की ही तरह स्मार्ट और खूबसूरत हूं। 

 

व्हाइट हाउस ने खारिज की खबर

 

वहीं प्रेसीडेंट के खिलाफ इस तरह के आरोपों को लेकर पूछे जाने पर वाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा था कि "ये पुरानी और फिर से उछाली गई खबरें हैं जो चुनाव से पहले प्रकाशित हुईं और इन्हें पूरी तरह खारिज कर दिया गया।"

 

Related image

 

डोनॉल्ड ट्रंप ने की "फेक न्यूज अवॉर्ड" की घोषणा


बता दें कि डोनॉल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर "फेक न्यूज अवॉर्ड" की घोषणा भी की। इस सूची में "द न्यू यॉर्क टाइम्स" पहले स्थान पर रहा। विजेताओं के नाम की सूची "रिपब्लिकन नैशनल कमिटी" की वेबसाइट पर भी जारी की गई। सूची जारी करने के थोड़ी देर बाद ही वेबसाइट क्रैस हो गई। वेबसाइट पर कहा गया है कि 2017 पूर्वाग्रह से प्रभावित और फर्जी समाचारों से भरा रहा। अध्ययनों में पाया गया है कि राष्ट्रपति ट्रंप के बारे में दिखाए गए 90 प्रतिशत समाचार नकारात्मक थे। 

 

ट्रंप ने एक ट्वीट में कहा कि कुछ "बेहद भ्रष्ट और झूठे" समाचारों के बावजूद ऐसे कई पत्रकार हैं जिनका वह सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा, ऐसे कई अच्छे समाचार हैं जिन पर अमेरिकी लोग गौरवान्वित महसूस कर सकते हैं।" ट्रंप ने दो जनवरी को घोषणा की थी कि वह "झूठी और खराब पत्रकारिता" करने वाले मीडिया समूहों को सम्मानित करेंगे।  

Created On :   19 Jan 2018 4:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story