शहबाज अपने खर्च पर सऊदी अरब जाएंगे - मरियम औरंगजेब

Shahbaz will go to Saudi Arabia at his own expense - Maryam Aurangzeb
शहबाज अपने खर्च पर सऊदी अरब जाएंगे - मरियम औरंगजेब
पाकिस्तान शहबाज अपने खर्च पर सऊदी अरब जाएंगे - मरियम औरंगजेब
हाईलाइट
  • वाणिज्यिक उड़ान से सऊदी अरब की यात्रा

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ अपने खर्च पर सऊदी अरब की यात्रा करेंगे। ये बात सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने कही है। साथ ही यात्रा के बारे में झूठ फैलाने के लिए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेताओं की भी आलोचना की है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने ट्विटर पर औरंगजेब के हवाले से कहा, पीटीआई द्वारा फैलाए जा रहे झूठ के बीच प्रधानमंत्री इस सप्ताह के अंत में वाणिज्यिक उड़ान से सऊदी अरब की यात्रा करेंगे।

उन्होंने कहा, 2008-18 के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में अपने 10 साल के कार्यकाल के दौरान भी, उन्होंने हमेशा अपने खर्च पर यात्रा की थी। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, मंत्री मरियम औरंगजेब ने अपने पूर्व समकक्ष फवाद चौधरी को सलाह दी कि वे पत्रकारों के खिलाफ ऐसा निराधार बयान न दें। मरियम औरंगजेब ने आगे कहा कि पूर्व सूचना मंत्री फवाद चौधरी फर्जी खबर फैलाने के लिए ही पहचाने जाते हैं।

उन्होंने कहा कि इमरान खान को शर्मनाक तरीके से सत्ता से हटाए जाने के बाद पीटीआई नेतृत्व मीडिया को बदनाम कर रहा है। औरंगजेब ने यह भी दोहराया कि पीटीआई के शासन ने जनता को सस्ते आटा, चीनी, दवाएं, बिजली और गैस से वंचित कर दिया। अर्थव्यवस्था और रोजगार के अवसरों को बर्बाद कर दिया। मरियम औरंगजेब ने फवाद पर तंज कसते हुए उन्हें तोशाखाना की घड़ी, हार और अंगूठियों के बारे में ट्वीट करने के लिए कहा।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   26 April 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story