लाइव टीवी पर जेलेंस्की का आत्मसमर्पण दिखाया जाना रूसी हैकरों का कारनामा

Showing Zelenskys surrender on live TV is the work of Russian hackers
लाइव टीवी पर जेलेंस्की का आत्मसमर्पण दिखाया जाना रूसी हैकरों का कारनामा
रूस यूक्रेन विवाद लाइव टीवी पर जेलेंस्की का आत्मसमर्पण दिखाया जाना रूसी हैकरों का कारनामा
हाईलाइट
  • लाइव टीवी पर जेलेंस्की का आत्मसमर्पण दिखाया जाना रूसी हैकरों का कारनामा

डिजिटल डेस्क, कीव। रूसी हैकरों ने टीवी चैनल यूक्रेना 24 के लाइव न्यूजफीड में सेंध लगाई और राष्ट्रपति वलोदिमिर जेलेंस्की द्वारा आत्मसमर्पण का एक नकली बयान पोस्ट किया। राष्ट्रपति ने तुरंत एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें कहा गया कि रूसियों ने अपने हथियार डाल दिए हैं।

उक्रेइंस्का प्रावदा के मुताबिक, टीवी चैनल ने कहा, यूक्रेना 24 पर समाचार टिकर और सोहोदनी (टुडे) वेबसाइट को दुश्मन हैकरों ने तोड़ दिया है और एक कथित आत्मसमर्पण के बारे में जेलेंस्की के हवाले से एक संदेश प्रसारित कर रहे हैं। दोस्तों, हमने इसके बारे में कई चेतावनी दी हैं। यह नकली है! कोई भी आत्मसमर्पण करने वाला नहीं है, कम से कम तब, जब रूसी सेना को यूक्रेनी सेना हरा रही है।

बयान अब प्रसारित नहीं किया जा रहा है, लेकिन एक रिकॉर्डिग देखी जा सकती है।जेलेंस्की ने कहा, इस ताजा बचकाने उकसावे में कि हम अपने हथियार डाल दें, मेरा सुझाव है कि केवल उन्हीं लोगों को अपने हथियार नीचे रखना चाहिए और घर चले जाना चाहिए, और वे हैं - रूसी सेना।उन्होंने कहा, हम घर पर हैं, हम अपनी जमीन, अपने बच्चों, अपने परिवारों की रक्षा कर रहे हैं। इसलिए जब तक हम जीत नहीं जाते, तब तक हम कोई हथियार नहीं डालने वाले हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   16 March 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story