comScore

Terrorist: पाकिस्तान में 2 ऑपरेशन में 10 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक भी मारे गए

January 30th, 2020 20:31 IST
Terrorist: पाकिस्तान में 2 ऑपरेशन में 10 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक भी मारे गए

हाईलाइट

  • उत्तर-पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में 5 आतंकी मारे गए
  • दक्षिण पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत में 5 आतंकी मारे गए

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने यहां के अलग-अलग इलाकों में दो ऑपरेशन्स को अंजाम देकर दस आतंकवादियों को मार गिराया है। स्थानीय मीडिया ने सुरक्षा सूत्रों के हवाले से गुरुवार को यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एक अधिकारी ने मान नहीं बताने की शर्त पर कहा कि बुधवार देर रात हुई इस कार्रवाई में दो सैनिक भी मारे गए हैं।

उत्तर-पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में 5 आतंकी मारे गए
अधिकारी ने आगे कहा कि देश के उत्तर-पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत स्थित उत्तरी वजीरिस्तान के आदिवासी जिले के दत्ता खेल इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की एक खुफिया सूचना पर सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया। ऑपरेशन कामयाब रहा, जिसमें पांच आतंकवादी मारे गए लेकिन दो सुरक्षाकर्मी की भी मौत हो गई।

दक्षिण पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत में 5 आतंकी मारे गए
स्थानीय खबरों के अनुसार, सुरक्षा बलों ने दक्षिण पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत के केच जिले के बुलेदा इलाके में आतंकवादियों के खिलाफ एक और ऑपरेशन कर एक परिसर के भीतर छिपे पांच आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने बड़ी मात्रा में आतंकियों के पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद किए हैं। सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि मारे गए आतंकवादी देश के अन्य हिस्सों में सार्वजनिक स्थानों और कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर हमले की योजना बना रहे थे।

कमेंट करें
XryGW