राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में सेंध, नो फ्लाई जोन में घुसा विमान, अलर्ट पर एजेंसी टीम

The plane entered the no-fly zone for the security of President Joe Biden, the agency team on alert
राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में सेंध, नो फ्लाई जोन में घुसा विमान, अलर्ट पर एजेंसी टीम
अमेरिका राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में सेंध, नो फ्लाई जोन में घुसा विमान, अलर्ट पर एजेंसी टीम
हाईलाइट
  • व्हाइट हाउस और खुफिया सेवा ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में एक छोटा विमान घुसा।  राष्ट्रपति  की सुरक्षा चूक मामले में एजेंसियां हाई अलर्ट पर आ गई। और बाइडन परिवार को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया गया।  रेहोबोथ बीच पर 20 मिनट से अधिक समय तक ट्रैफिक प्रभावित रहा।  यातायात बंद रहा। स्थिति के आकलन के बाद बाइडन और उनकी पत्नी जिल को रेहोबोथ बीच पर स्थित घर में वापस भेज दिया गया। खुफिया सेवा ने एक बयान में कहा कि विमान को तुरंत प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र से बाहर निकाल दिया गया।

व्हाइट हाउस ने जानकारी देते हुआ बताया है कि अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन को डेलावेयर के रेहॉबोथ बीच में एक सुरक्षित घर में ले जाया गया, जब एक विमान ने छोटे समुद्र तटीय शहर में राष्ट्रपति के वेकेशन होम के ऊपर हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया। एहतियाती कदम उठाए गए। राष्ट्रपति या उनके परिवार को कोई खतरा नहीं था

 राष्ट्रपति बाइडन के डेलावेयर में रेहोबोथ स्थित घर के पास से एक छोटा विमान नो फ्लाई जोन में प्रवेश किया। जैसा कि व्हाइट हाउस और खुफिया सेवा ने जानकारी देते हुए मीडिया को बताया।   जिसके बाद  सीक्रेट सुरक्षा सर्विस ने अमेरिकी राष्ट्रपति और उनकी पत्नी को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। तुरंत होम को खाली कराया गया इस वक्त   हालफिलहाल कोई खतरा नहीं है।  विमान ने वेकेशन घर के ऊपर बने नो फ्लाई जोन का उल्लंघन किया। 


 

Created On :   5 Jun 2022 2:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story