गोलीबारी में दो आतंकवादी ढेर, 4 सुरक्षाकर्मी घायल

Two terrorists killed in firing, 4 security personnel injured
गोलीबारी में दो आतंकवादी ढेर, 4 सुरक्षाकर्मी घायल
पाकिस्तान गोलीबारी में दो आतंकवादी ढेर, 4 सुरक्षाकर्मी घायल
हाईलाइट
  • पाकिस्तान : गोलीबारी में दो आतंकवादी ढेर
  • 4 सुरक्षाकर्मी घायल

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के स्वात जिले में गोलीबारी में दो कथित आतंकवादी मारे गए और चार सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट ऑफ पुलिस के अनुसार, कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने शनिवार को जिले के एंगारो ढेराई इलाके में एक खुफिया सूचना पर अभियान चलाया।

पुलिस ने कहा कि गोलीबारी के दौरान एक प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन के दो वांछित सदस्य मारे गए, जबकि सेना के एक अधिकारी सहित सुरक्षा बल के चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।इसमें कहा गया है कि कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने आतंकवादियों के कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।पुलिस ने कहा कि कथित आतंकवादी अफगानिस्तान में एक आतंकवादी संगठन के संपर्क में थे, यह कहते हुए कि मृतक हाल ही में तात्कालिक विस्फोटक उपकरणों के लिए प्रशिक्षण लेने के लिए वहां गया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Oct 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story