नए सेना प्रमुख की नियुक्ति से पहले मतदान की संभावना

Voting likely before appointment of new army chief
नए सेना प्रमुख की नियुक्ति से पहले मतदान की संभावना
पाकिस्तान नए सेना प्रमुख की नियुक्ति से पहले मतदान की संभावना
हाईलाइट
  • पाक रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने नवंबर में आम चुनाव की संभावना का खुलासा किया

डिजिटल डेस्क, लंदन। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने बुधवार को नए सेना प्रमुख की नियुक्ति से पहले नवंबर में आम चुनाव की संभावना का खुलासा किया है। बीबीसी को दिए इंटरव्यू में आसिफ ने कहा कि ऐसी संभावना है कि कार्यवाहक सरकार नवंबर से पहले चली जाएगी और नई सरकार सत्ता में आ जाएगी। सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा के कार्यकाल के विस्तार के बारे में उन्होंने कहा कि सेना प्रमुख ने घोषणा की थी कि वह विस्तार की मांग नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं उनके फैसले का स्वागत करता हूं, क्योंकि इसने अटकलों के दरवाजे बंद कर दिए हैं। इस बीच, एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने बताया कि नवाज शरीफ ने अर्थव्यवस्था और पाकिस्तान में मौजूदा राजनीतिक स्थिति से संबंधित मामलों पर चर्चा करने के लिए लंदन में पार्टी नेताओं की एक आपातकालीन बैठक बुलाई है। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ बुधवार सुबह अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक के लिए लंदन पहुंचे, जिसमें कुछ बड़े फैसले किए जाने की संभावना है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story