ब्राज़ील में इमारत ढहने से तीन की मौत, 10 लापता

ब्राज़ील में इमारत ढहने से तीन की मौत, 10 लापता

डिजिटल डेस्क, ब्राजीलिया। ब्राजील के पर्नामबुको प्रांत की राजधानी रेसिफे शहर में एक इमारत गिरने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि बच्चों सहित 10 अन्य लापता हैं। नागरिक सुरक्षा और अग्निशमन विभाग ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार दोपहर तक एक पुरुष, एक महिला और एक किशोर को मलबे में मृत पाया गया, जबकि दो लोगों को जीवित बचाया गया जिनमें एक 65 वर्षीय महिला और एक 15 वर्षीय किशोर शामिल है।

अग्निशमन विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, घटना स्थानीय समयानुसार शुक्रवार सुबह लगभग 6:00 बजे हुई। इमारत का एक ब्लॉक पूरी तरह से ढह गया, जबकि दूसरा आंशिक रूप से गिर गया। इमारत में एक भूतल और तीन अन्य मंजिलें थीं, जिनमें से प्रत्येक में चार अपार्टमेंट थे। रेसिफ़ मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र में गुरुवार रात भारी बारिश हुई थी। इससे अग्निशमन विभाग के लिए लापता लोगों की तलाश करना और भी मुश्किल हो गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 July 2023 6:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story