ड्रोन को मार गिराया: अमेरिकी सेना ने इराक में तीन ड्रोन मार गिराए

अमेरिकी सेना ने इराक में तीन ड्रोन मार गिराए
  • यूएस सेंट्रल कमांड सेंटकॉम ने बताया
  • इराक में तीन ड्रोनों को मार गिराया गया
  • ड्रोनों से अमेरिकी बलों को निशाना बनाने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। यूएस सेंट्रल कमांड (सेंटकॉम) ने कहा कि इराक में अमेरिकी बलों को निशाना बनाने वाले तीन ड्रोनों को मार गिराया गया, लेकिन गठबंधन बलों को मामूली चोटें आईं।

बुधवार को जारी एक बयान में, सेंटकॉम ने कहा, 24 घंटों में, अमेरिकी सेना ने इराक में अमेरिकी और गठबंधन बलों को तीन ड्रोनो के हमले से बचाया। पश्चिमी इराक में, अमेरिकी बलों ने दो ड्रोनों को नष्ट कर दिया। उत्तरी इराक में अमेरिकी बलों ने एक अन्‍य ड्रोन को नष्ट कर दिया।

सेंटकॉम ने कहा कि " हम इराक और क्षेत्र में स्थिति की सतर्कता से निगरानी कर रहे हैं।" यह घटनाक्रम इस्राइल-हमास के बीच चल रहे संघर्ष के मद्देनजर क्षेत्र में बढ़ते तनाव के बीच सामने आया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Oct 2023 4:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story