इजराइल-हमास युद्ध: हम गाजा शहर के बाहरी इलाके में हैं और आगे बढ़ रहे हैं: नेतन्याहू

हम गाजा शहर के बाहरी इलाके में हैं और आगे बढ़ रहे हैं: नेतन्याहू
  • गाजा शहर के बाहरी इलाके में "प्रभावशाली सफलता" मिली है- प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू
  • इजराइल-हमास युद्ध जारी

डिजिटल डेस्क, तेल अवीव। इजरायल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा है कि गाजा शहर के बाहरी इलाके में है और उसे "प्रभावशाली सफलता" मिली है। उन्होंने कहा कि सेना "आगे बढ़ रही है और उसकी प्रगति को कोई नहीं रोक सकता।" उन्होंने यह टिप्पणी गुरुवार को आईडीएफ के मैरोम ब्रिगेड के सैनिकों को संबोधित करते हुए की। प्रधान मंत्री को यूनिट कमांडरों ने हाल के सप्ताहों में उनकी गतिविधियों के बारे में जानकारी दी, इसमें गाजा पट्टी से सटे क्षेत्र से नागरिकों को बचाना और आतंकवादियों का सफाया करना, साथ ही देश भर से निशानेबाजी और स्नाइपर टीमों और आपातकालीन दस्तों का अभ्यास शामिल।

प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने विशिष्ट इकाइयों की अद्वितीय परिचालन क्षमताओं और इकाइयों के विशेष उपकरणों के उपयोग की एक प्रदर्शनी में भी भाग लिया, जिसका उपयोग गाजा और विभिन्न अतिरिक्त क्षेत्रों में लड़ाई में किया जाएगा। नेतन्याहू ने सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा, "मैं यहां मैरोम ब्रिगेड में विशिष्ट इकाइयों के साथ हूं, जो पवित्र कार्य कर रहे हैं। पुरुष और महिला लड़ाके, जो हमले के तुरंत बाद साइट पर चले गए, वीरतापूर्वक लड़े, लोगों को बचाया, साथियों को खोया और दुश्मन को रोका।" उन्‍होंने कहा,"हम अभियान के बीच में हैं। हमें बहुत प्रभावशाली सफलताएं मिली हैं। हम पहले से ही गाजा शहर के बाहरी इलाके में हैं। हम आगे बढ़ रहे हैं। हमें भी नुकसान हुआ है, दर्दनाक नुकसान हुआ है, हमारा दिल पीड़ित परिवारों के साथ है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Nov 2023 3:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story