युद्ध: बंधकों में से आखिरी के वापस आने तक जश्न नहीं मनाएंगे: मुक्त बंधकों के परिवार के सदस्य

बंधकों में से आखिरी के वापस आने तक जश्न नहीं मनाएंगे: मुक्त बंधकों के परिवार के सदस्य
  • पत्नी और दो बेटियाें के हमास की कैद से वापस
  • आखिरी बंधक के घर वापसी की उम्मीद
  • अंतिम रिहाई तक नहीं मनाएंगे जश्न

डिजिटल डेस्क, तेल अवीव। पत्नी और दो बेटियाें के हमास की कैद से वापस आने पर योनी काट्ज आशेर ने कहा कि वह उनकी रिहाई का जश्न तब तक नहीं मनाएंगे, जब तक कि बंधकों में से आखिरी घर वापस नहीं आ जाता। आईएएनएस से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरा परिवार - डोरोन, रेज़ और अवीव कैद से घर लौट आए हैं। मैं अपनी बेटियों और पत्नी के भविष्य के लिए अपने परिवार को उस भयानक आघात और नुकसान से उबरने में मदद करने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं, जिससे हम गुजरे हैं। यह मुश्किल है। मेरे लिए अभी भी दिन बाकी हैं।"

उन्होंने कहा, "यह जश्न का क्षण है, लेकिन जब तक हमारा आखिरी बंधक घर वापस नहीं आ जाता, मैं ऐसा नहीं करूंगा।" उन्होंने आगे कहा कि उन्हें आईडीएफ के उन बहादुर बेटों के प्रति धन्यवाद और सराहना व्यक्त करनी चाहिए, जो देश की रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। अशर ने इजराइली सरकार और युद्ध मंत्रिमंडल को भी धन्यवाद दिया, जो देश की रक्षा के कार्य में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा, "समर्थन के लिए अद्भुत इजरायली लोगों को धन्यवाद। बंधक परिवार फोरम मुख्यालय को बहुत धन्यवाद, जो उन सभी को वापस लाने के लिए काम करते हैं। "मुझे खुशी है कि मुझे अपना परिवार वापस मिल गया, इसे खुशी महसूस करने की अनुमति है और इसे आंसू बहाने की अनुमति है। यह एक मानवीय बात है। लेकिन मैं जश्न नहीं मना रहा हूं, मैं तब तक जश्न नहीं मनाऊंगा जब तक बंधकों में से आखिरी घर नहीं लौट आता।"

उन्होंने कहा कि वह इस बात पर जोर देना चाहते हैं कि इजरायली बच्चे, पिता, माताएं और बहनें वर्तमान में बंधक हैं, ऐसे लोग हैं जिनके दिल इस समय टूट रहे हैं और वह यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि प्रत्येक बंधक घर लौट आए।

उन्होंने कहा, ''बंधकों के परिवार पोस्टर नहीं हैं, नारे नहीं हैं, वे असली लोग हैं।'' योनी ने यह भी कहा कि बंधकों के परिवार उनका नया परिवार हैं और वह यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ करेंगे कि आखिरी बंधक सुरक्षित घर लौट आए। उनके परिवार को इज़राइल और हमास के बीच बंधक समझौते के हिस्से के रूप में रिहा किया गया था, इसमें कुल मिलाकर कम से कम 50 इज़राइली बंधकों की रिहाई शामिल थी। समझौते के तहत इजराइल अपनी जेलों से 150 फिलिस्तीनी महिलाओं और बच्चों को रिहा करेगा।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Nov 2023 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story