इस मदर्स डे अपनी मां को गिफ्ट करना चाहती हैं साड़ी तो, चुने हमेशा ट्रेंड में रहने वाली ये साड़ियां

इस मदर्स डे अपनी मां को गिफ्ट करना चाहती हैं साड़ी तो, चुने हमेशा ट्रेंड में रहने वाली ये साड़ियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहा जाता है कि भगवान जब हर जगह नहीं पहुंच पाया तो उसने मां को बनाया। मां अपने बच्चे की हर इच्छा पूरी करने की पुरजोर कोशिश करती है। मां की जगह इस दुनिया में कोई नहीं ले सकता। बच्चे हमेशा अपनी मां के लिए कुछ खास करना चाहते है और उनकी ममात और त्याग को सम्मान देने चाहते हैं। वहींं जल्द ही मदर्स डे आने वाला है। ये दिन हर बच्चे के लिए बेहद ही खास होता है। इस दिन लोग अपनी मां को खास महसूस कराकर उन्हें यह बताते हैं कि, उनके जीवन में मां की क्या भूमिका है। अगर आप भी अपनी मां को स्पेशल फिल करना चाहते हैं और उन्हें गिफ्ट देना चाहते हैं। लेकिन आप कंफयूज हैं कि क्या दें तो हम आपके लिए एक शानदार आईडिया लेकर आएं हैं। आप अपनी मां को साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं कि, कौन कौन सी साड़ी आप ले सकते हैं।


कांजीवरम साड़ी

कांजीवरम साड़ियां तमिलनाडु के कांचीपुरम में बनाई जाती हैं। ये देखने में तो प्यारी लगती ही हैं बल्कि पहनने में और ज्यादा क्लासी लगती हैं। इन साड़ियों का ट्रेंड हर वक्त रहता है। आप किसी भी कार्यक्रम में इस तरह की साड़ी पहन सकती हैं। अगर आपकी मां को भी इस तरह की साड़ी पसंद है तो ये एक बेहतर गिफ्ट हो सकता है।


बनारसी साड़ी

बनारसी साड़ी हमेशा ट्रेंड में रहती हैं। बनारसी साड़ी खासतौर पर लुक को रॉयल बनाने के लिए मददगार होती है। अगर आप अपनी मम्मी को बनारसी साड़ी गिफ्ट में देंगे तो इसके साथ उन्हें ज्यादा ज्वेलरी कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके साथ आपको ज्यादा एक्सेसरीज पहनने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी।



तांत साड़ी

इस तरह की साड़ी बंगाल में काफी लोकप्रिय होती हैं। ये साड़ियां काफी कम बजट में आ जाती हैं। अगर आपकी मां को हल्के रंग की साड़ियां पसंद हैं तो ये एक आप उन्हें ये साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं।


चंदेरी साड़ी

बॉलीवुड से लेकर आम महिलाएं चंदेरी की साड़ियां अपने कलेक्शन में जरूर रखना चाहती हैं। अगर आप अपनी मम्मी को चंदेरी सिल्क की साड़ियां तोहफे में देंगे तो वो इसे पाकर जरूर खुश होंगी। चंदेरी में आपको 3 तरह के फैब्रिक्स मिल जाएंगे, जिसमें प्योर सिल्क, चंदेरी कॉटन और सिल्क कॉटन शामिल है।

Created On :   7 May 2023 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story