क्रिसमस स्पेशल: अगर क्रिसमस पर करना चाहते हैं कुछ डिफरेंट ट्राई तो, क्रिसमस थीम आई मेकअप है बेस्ट

अगर क्रिसमस पर करना चाहते हैं कुछ डिफरेंट ट्राई तो, क्रिसमस थीम आई मेकअप है बेस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिसमस हर साल 25 दिसंबर को पूरी दुनिया में काफी धूमधाम से मनाया जाता है। लोग क्रिसमस के दिन घर को काफी डेकोरेट करते हैं। कुछ लोग इस दिन घर में पार्टी का आयोजन भी करते हैं। ऐसे में अगर आप भी क्रिसमस की पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं और कुछ डिफरेंट दिखना चाहते हो तो आप ट्राई कर सकते हो क्रिसमस थीम आई मेकअप, जोकि आपकी आईज को खूबसूरत और आपको डिफरेंट लुक देगा। तो आइए जानते है की कैसे हम इस क्रिसमस पर क्रिसमस थीम का आई मेकअप कर सकते हैं जो की आपके इस साल के क्रिसमस को और भी स्पेशल बना देगा ।

रेड ग्लिटर आईज

अगर आप भी इस क्रिसमस अपना ब्यूटीफुल आई मेकअप करना चहते हो तो आप ट्राई कर सकते हो रेड ग्लिटर आईशैडो ग्रीन लाइनर पर गोल्डन स्टोन और आईज पर एक स्टीकर लगाकर आपने आई मेकप को कम्पलीट कर सकते हो।




बो आई मेकअप

रेड और ग्रीन के कॉम्बिनेशन का आई आईशैडो भी बहुत खूबसूरत लगता है रेड आईशैडो के ऊपर वाइट स्टोन लगाकर रेड कलर के बो से अपना आई मेकअप कंप्लीट कर सकते हो।


हैवी आई मेकअप

अगर आप भी कुछ हैवी आई मेकअप करना चाहते हो तो ग्लिटरी आई के साथ कलर स्टोन्स को अरेंज करके आपनी आईज को हैवी लुक दे सकते हो।




डिफरेंट लुक

अगर आप भी अपनी आईज को डिफरेंट लुक देना चाहते हो तो आप रेड आईशैडो पर ग्लिटरी आईशैडो अप्लाई करके अपनी आईब्रों पर सेंटा की रेड कैप बनाकर अपना आई मेकअप कंप्लीट कर सकते हो।




डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   9 Dec 2023 12:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story