ऑस्कर से पहले इन इंटरनेशनल इवेंट में शिरकत कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, ये रहे एक्ट्रेस के शानदार इंटरनेशल लुक्स, जिन्होंने सभी को किया अट्रेक्ट 

Here are the stunning international looks of actress Deepika Padukone, who attracted everyone
ऑस्कर से पहले इन इंटरनेशनल इवेंट में शिरकत कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, ये रहे एक्ट्रेस के शानदार इंटरनेशल लुक्स, जिन्होंने सभी को किया अट्रेक्ट 
ऑस्कर अवॉर्ड  2023 ऑस्कर से पहले इन इंटरनेशनल इवेंट में शिरकत कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, ये रहे एक्ट्रेस के शानदार इंटरनेशल लुक्स, जिन्होंने सभी को किया अट्रेक्ट 

डिजिटल डेस्क मुंबई। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जिनकी फेन फॉलोइंन देश से लेकर विदेशों तक है। दीपिका को अक्सर इंटरनेशनल फेस्टिवल्स और अवॉर्ड्स में देखा जाता है। और वे हर बार अपने अनोखे अंदाज से लोगों को हैरान करती रहती हैं। हर कोई उनके फैशन सेंस का फैन हैं। वहीं अब दीपिका पादुकोण को ऑस्कर अवॉर्ड  2023  प्रजेंट करने के लिए चुना गया है। जो देश के लिए गर्व की बात है। बीते साल एक्ट्रेस कांस फिल्म फेस्टिवल में जूरी बन कर पहुंची थी। वहां उनके हर लुक ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था।  
   
साड़ी लुक था बेस्ट
कांस फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन दीपिका ने शिमरी ब्लैक और गोल्ड कलर की साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हाई बन बनाया है और अपनी आंखों पर हैवी मेकअप करते हुए स्मोकी लुक दिया हैं। उनके इस लुक ने सभी को अट्रेक्ट किया था।

ऑल ब्लैक अटायर
ऑल ब्लैक अटायर में भी दीपिका का शानदार लुक देखने को मिला था। इस आउटफिट में सबसे खास उनका नेकलैस था जिसे सब्यासाची ने डिजाइन किया था। इस ब्लैक अटायर में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थी। उन्होंने हॉट रेड लिपस्टिक से लुक को कंप्लिट किया है। 

सेमिफॉर्मल शर्ट और पैंट
दीपिका का सेमिफॉर्मल शर्ट और पैंट आउटफिट भी बेहद सुंदर था। जिसे सब्यासाची  ने डिजाइन किया था। उन्होंने ग्रीन कलर की पैंट के साथ ऑफ व्हाइट प्रिंटेड शर्ट पहनी है। एक्ट्रेस ने बालों को बांधकर उसपर एक ट्रेंडी स्कार्फ को लपेटा है। इस लुक को देखकर लोगों को "रेट्रो" एरा की याद आई थी। इस लुक को उन्होंने महारानी नेकपीस के साथ पुरा किया है। 

रेड गाउन
आर्मगेडन टाइम के प्रीमियर में दीपिका रेड गाउन पहन कर रेड कारपेट पर उतरीं थी जिसने हर किसी का ध्यान अपने तरफ खींचा था।  दीपिका ने लाइट कलर का मेकअप किया हुआ था। इसके साथ ही गले में एक स्टाइलिश नेकपीस पहना हुआ था। मैसी पोनी और रेड गाउन में दीपिका का लुक काफी क्लासी लगा था। 

ब्लैक कलर के साथ अटैच्ड जैकेट
कांस फेस्टिवल में दीपिका के इस लुक ने भी कहर ढाया था। एक्ट्रेस ने ब्लैक शिमर गाउन के साथ गाउन के साथ अटैच्ड जैकेट केरी किया था जो उनके लुक को खास बना रहा था। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को ऑपन रखा था। आउटफिट के साथ मैचिंग रिंग्स और ईयररिंग्स पहन कर लुक को पूरा किया था। 

ऑफ वाइट साड़ी
 दीपिका ऑफ व्हाइट रफल साड़ी और मैचिंग स्ट्रैप्लेस ब्रालेट में सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। इस साड़ी के साथ उन्होंने मोतियों से भरी हैवी नेकपीस कैरी की है जिसमें उनका रॉयल लुक लोगों को देखने मिला था। इस साड़ी को अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया था। 

Created On :   10 March 2023 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story