मार्क जैकब्स को मिला फैशन ट्रेलब्लेजर अवार्ड मिला

Marc Jacobs to receive first-ever Fashion Trailblazer Award at 2019 MTV VMAs
मार्क जैकब्स को मिला फैशन ट्रेलब्लेजर अवार्ड मिला
मार्क जैकब्स को मिला फैशन ट्रेलब्लेजर अवार्ड मिला
हाईलाइट
  • लेडी गागा और रीता ओरा जैसे प्रसिद्ध गायकों द्वारा स्पोर्ट किए गए रेड कार्पेट पर उनके शानदार डिजाइन दिखाई दिए
  • : प्रतिष्ठित फैशन डिजाइनर मार्क जैकब्स एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स (वीएमए) के लिए कोई अजनबी नहीं हैं

डिजिटल डेस्क,अमेरिका। 26 अगस्त को फैशन डिजाइनर मार्क जैकब्स ब्रांड ने अमेरिका और काउंसिल ऑफ फैशन डिजाइनर्स के बीच एक साझेदारी में VMA में एमटीवी का पहला फैशन ट्रेलब्लेजर अवार्ड प्राप्त किया। लेडी गागा और रीता ओरा जैसे प्रसिद्ध गायकों द्वारा स्पोर्ट किए गए रेड कार्पेट पर उनके शानदार डिजाइन दिखाई दिए। डिजाइनर ने एमटीवी के साथ मिलकर 2016 एमटीवी वीएमए के आगे एक उदासीन सहयोग बनाया, लेकिन इस साल, जैकब्स रेड कार्पेट पर खुद को फैशन ट्रेलब्लेजर अवार्ड के पहले प्राप्तकर्ता के रूप में देख रहे हैं।

मंगलवार को, एमटीवी ने घोषणा की, कि आने वाले फैशन मोगुल को आगामी एमटीवी वीएमए में सम्मानित किया जाएगा। नया पुरस्कार एक फैशन डिजाइनर को सम्मानित करेगा, जिसने संगीत-कलाकार फैशन की दुनिया में एक अमिट प्रभाव डाला है।जैक और म्यूजिक को उनके विज्ञापन अभियानों के लिए चेर और मिस्सी इलियट के दोहन से लेकर, लेडी गागा, कार्डी बी और निकी मिनाज की ड्रेसिंग तक, से जोड़ा जाता है। तीन दशकों में फैली विरासत के साथ, जैकब्स फैशन और संगीत में एक प्रमुख व्यक्ति हैं। 

सम्मान के हिस्से के रूप में, डिजाइनर और उनकी टीम रेड कार्पेट पर एमटीवी के साथ एक "मल्टीमीडिया एक्टिवेशन" बनाएगी, "जो उनकी दूरदर्शिता को प्रदर्शित करेगी। यह पुरस्कार जैकब के लिए बिल्कुल सही है, जिसने फैशन उद्योग में अपना रास्ता प्रशस्त किया है, अपने कपड़ों को देखते हुए 90 के दशक में एमटीवी पीढ़ी को प्रतिबिंबित किया और उन्होंने चैनल के प्रतिष्ठित लोगो के साथ अपने रिसॉर्ट 2017 के संग्रह में स्वेटशर्ट्स पर एक पुराने विंटेज एमटीवी लोगो का उपयोग किया था

इस बारे में जैकब का कहना है, उसके लिए यह बहुत स्पॉट-ऑन था। मुझे लगता है कि उस समय के लोगों की पीढ़ी ने मुझे उन्हें बनाए रखा है।" मेरी मेमोरी बैंक, वे कभी मुझसे दूर नहीं गए। 2019 एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स की मेजबानी अभिनेता-कॉमेडियन सेबेस्टियन मानिकेल्को द्वारा की जाएगी और 26 अगस्त को एमटीवी पर प्रसारित होगा।

Created On :   31 July 2019 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story