रीवा में तराशा सैलून का उद्घाटन जल्द, मिलेगी इंटरनेशनल मेकअप किट की सुविधा

Tarasha Salon in Rewa to be inaugurated soon
रीवा में तराशा सैलून का उद्घाटन जल्द, मिलेगी इंटरनेशनल मेकअप किट की सुविधा
रीवा में तराशा सैलून का उद्घाटन जल्द, मिलेगी इंटरनेशनल मेकअप किट की सुविधा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कॉलेज पार्टी हो, किटी पार्टी या शादी समारोह हो। युवतियों के लिए मेकअप ​के बिना यह सब अधूरा सा लगता है। क्योंकि अच्छा और गुणवत्तापूर्ण मेकअप खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। लेकिन कई बार आप उस मेकअप को मिस करती हैं जो टेलीविजन या इंटरनेशनल शो में किसी सेलीब्रेटी में देखने को मिलता है। हालांकि अब से ऐसा नहीं होगा, दरअसल रीवा शहरवासियाें काे जल्द ही एक उच्चस्तरीय मेकअप सैलून की सुविधा मिलने जा रही है।

यहां हम बात कर रहे हैं "तराशा सैलून" की। यह शहर का एक मात्र मेकअप सैलून होगा जहां इंटरनेशल मेकअप किट की सुविधा मिलेगी। इसका उद्घाटन आगामी 07 अक्टूबर को पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल करेंगे। 

प्रेग्नेंसी के बाद इन तरीकों से हटाएं स्ट्रेच मार्क्‍स

मिलेंगी ये सुविधाएं
तराशा सैलून में स्किन केयर ट्रीटमेंट से लेकर ब्राइडल मेकअप, हेयर केयर, स्पा और नेलआर्ट जैसी अन्य सुविधाएं भी दी जाएगी। इसके अलावा यहां ज्वेलरी और लहंगे भी उपलब्ध होंगे। 

कुल स्पेस
आपको बता दें कि रीवा में आगामी माह में उद्घाटित होने जा रहा तराशा सैलून 1050 स्क्वायरफिट में फैला हुआ है। यह सैलून ताला हाउस के पास स्थित है। 

बेस्ट स्टूेंडट ट्रॉफी
तराशा सैलून की ऑनर और मेकअप आर्टिस्ट प्रीति राजपाल ने बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और मुंबई से 1.5 साल की ट्रेनिंग ली है। उन्होंने इंटरनेशनल क्लासेस से भी अनुभव प्राप्त किया है। यही नहीं प्रीति ने बतौर मेकअप आर्टिस्ट रवी कुमार अकेडमी, दिल्ली से बेस्ट स्टूेंडट की ट्रॉफी भी जीती है। 

Created On :   30 Sep 2020 11:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story