पहली डेट पर कभी ना पूछें ये पांच सवाल

पहली डेट पर कभी ना पूछें ये पांच सवाल

 

डिजिटल डेस्क । डेट पर जाना हर किसी का सपना होता है और बात जब पहली डेट को हो तो हर कोई एक्साइटेड और नर्वस दोनों हो जाते हैं। इस पहली डेट की बात ही अलग होती है, उस इंसान के साथ वो खास पल बिताने का पहला मौका जो मिलता है। पहली डेट को लेकर जहां लड़का और लड़की दोनों ही समान रूप से एक्साइटेड होते हैं वहीं डेट के दौरान कई ऐसी बातें भी होती हैं, जिनका ख्याल रखना जरूरी है। अगर आप भी पहली बार डेट पर जा रहे हैं तो इस दौरान भूलकर भी ये सवाल न पूछें।

 

 

मैं कैसी लग रही/ रहा हूं

अगर पहली बार किसी के साथ डेट पर जा रहे हैं तो कभी भी अपनी डेट से यह न पूछें कि आप कैसे दिख रहे हैं। इससे उस शख्स को थोड़ा अजीब लग सकता है, साथ ही ऐसा करने से डेट पर साथ आए शख्स का इंटरेस्ट आप में से कम हो सकता है।

 

 

first date के लिए इमेज परिणाम

 

 

कितने पैसे कमाते हो

पहली डेट पर भूलकर भी पैसों से संबंधित कोई बात न करें। चाहें आप उस शख्स को पहले से जानते हो तब भी अपनी बातों में पैसों का जिक्र न करें।  दरअसल, पैसों की बात करने से आपकी डेट को लग सकता है कि आपको सिर्फ पैसों में दिलचस्पी है उनमें नहीं। हो सकता है कि ऐसा करने से आपका रिश्ता आगे बढ़ने से पहले ही खत्म हो जाए।

 

 

first date के लिए इमेज परिणाम

 

 

इस रिश्ते को कहां तक ले जाना चाहते हो

पहली डेट पर अपने रिश्ते को लेकर फ्यूचर प्लानिंग करने के बजाए एक दूसरे को समझने की कोशिश करें। पहली डेट पर किसी को भी रिश्ते के फ्यूचर के बारे में बात करना पसंद नहीं आता है। पहली डेट को अपनी तरफ से यादगार बनाने में पूरा योगदान दें। हो सकता है कि कुछ समय बाद आपकी डेट ही आपके रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए आपको अप्रोच कर दें।

 

 

first date के लिए इमेज परिणाम

 

 

सिंगल क्यों हो

कुछ सवाल ऐसे होते हैं जो किसी का भी मूड खराब कर सकते हैं, इसलिए पहली डेट पर बीती हुईं चीजों की बात करने से बचें। जितना हो सके अपनी डेट को कंफर्टेबल महसूस कराएं।

 

 

first date के लिए इमेज परिणाम

 

एक्स से ब्रेकअप क्यों हुआ

अधिकतर लोगों को किसी नए शख्स से अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना ठीक नहीं लगता है। इसलिए पहली डेट पर पर्सनल सवाल नहीं पूछें और ना ही अपने बारे में ज्यादा जानकारी दें। अगर आप पहली मीटिंग में ही अपने बारे में सब कुछ बता देंगे तो उस शख्स का इंटरेस्ट आप में खत्म हो सकता है।

 

 

first date के लिए इमेज परिणाम

Created On :   30 July 2018 7:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story