दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर रोल्स रॉयस कार और तेल टैंकर के बीच टक्कर में 2 की मौत, 4 घायल

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर रोल्स रॉयस कार और तेल टैंकर के बीच टक्कर में 2 की मौत, 4 घायल
  • दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा
  • हादसे में 2 की गई जान

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। हरियाणा के नूंह में उमरी गांव के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर रोल्स रॉयस कार और तेल टैंकर के बीच टक्कर में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। ट्रक में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। रोल्स रॉयस पर सवार तीन अन्य लोगों को गंभीर चोटें आईं। मृतकों की पहचान कुलदीप और रामप्रीत के रूप में की गई है - दोनों उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और उनके साथ आए व्यक्ति की पहचान गौतम के रूप में की गई है।

लग्जरी कार सवारों की पहचान विकास, तसबीर और दिव्या के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि हादसे के तुरंत बाद दोनों वाहनों में आग लग गई, क्योंकि तेल टैंकर में कुछ ज्वलनशील पदार्थ था। घायल व्यक्तियों को बचा लिया गया है।. दुर्घटना मामले के जांच अधिकारी अशोक कुमार ने कहा, "पुलिस ने घायलों और मृतकों के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया है। आगे की जांच जारी है। पुलिस जल्द ही बयान दर्ज करेगी।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Aug 2023 3:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story