शराब बना काल: बिहार के दरभंगा में जहरीली शराब त्रासदी में 2 की मौत

बिहार के दरभंगा में जहरीली शराब त्रासदी में 2 की मौत
  • बिहार में फिर होगा शराब पर बवाल
  • जहरीली शराब पीने की वजह से दरभंगा में दो लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के मकसूदपुर गांव में सोमवार को जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई और अन्य तीन लोग गंभीर रूप से बीमार पड़ गए। उनके रिश्तेदारों ने यह जानकारी दी। मरने वालों में से एक की बेटी ने कहा कि उसके पिता ने रविवार को दोपहर 1 बजे शराब पी थी, जो जहरीली थी। सोमवार सुबह उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्‍होंने दम तोड़ दिया। मृतकों में से दो की पहचान भुखला सहनी और संतोष दास के रूप में की गई।

एक पीड़ित के परिजन ने कहा, "हम अपने पिता को दरभंगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले गए हैं, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से बीमार मरीज़ समस्तीपुर के जिला अस्पताल में भर्ती हैं।" शुरुआती जांच में पता चला है कि मकसूदपुर गांव के दिनेश दास नामक व्यक्ति ने इन लोगों को शराब बेची थी। हायाघाट के थाना प्रभारी संजय सिंह ने कहा, "मकसूदपुर गांव में दो मौतों की सूचना मिली है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। फिलहाल हम मौत के कारणों के बारे में कुछ नहीं कह सकते।" बिहार में अप्रैल 2016 से ही शराब पर प्रतिबंध लागू है। फिर भी आए दिन जहरीली शराब त्रासदी की घटनाएं होती रहती हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Oct 2023 3:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story