आग: दिल्ली में भीषण आग के बाद गोदाम का एक हिस्सा ढहा

दिल्ली में भीषण आग के बाद गोदाम का एक हिस्सा ढहा
  • अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने दी जानकारी
  • गोदाम में लगी भीषण आग
  • गोदाम का ढांचा आंशिक रूप से ढह गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि एक गोदाम में भीषण आग लग गई, जिससे उसका ढांचा आंशिक रूप से ढह गया। दिल्ली फायर सर्विसेज (डीएफएस) के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा कि बवाना इलाके में आग लगने की सूचना मंगलवार रात 11:37 बजे मिली।

गर्ग ने कहा, "कुल 15 फायर टेंडरों को घटनास्थल पर भेजा गया। आग बुझा दी गई है और कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है।" गर्ग ने कहा, "गत्ते के बक्सों के टिन शेड वाले गोदाम और कारखाने में आग लग गई, जिसका क्षेत्रफल लगभग 900 वर्ग मीटर है। संरचना आंशिक रूप से ढह गई और कोई हताहत नहीं हुआ।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 1:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story