नूंह में हिंसा के बाद एक अवैध होटल पर चला बुलडोजर, हिंदू महापंचायत की सुरक्षा को देखते हुए गुरुग्राम में भारी पुलिसबल तैनात

नूंह में हिंसा के बाद एक अवैध होटल पर चला बुलडोजर, हिंदू महापंचायत की सुरक्षा को देखते हुए गुरुग्राम में भारी पुलिसबल तैनात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के बाद लगातार सरकार की तरफ बुलडोजर चलाया जा रहा है। नूंह में एक होटल कम रेस्तरां को तोड़ा जा रहा है। जिला प्रशासन का कहना है कि यह अवैध रूप से बनाया गया था और हाल ही में हुई हिंसा के दौरान गुंडों ने यहां से पथराव किया था। नूंह में 31 जुलाई को हिंसा हुई थी।

होटल तोड़ने को लेकर जिला नगर योजनाकार विनेश कुमार ने मीडिया से कहा कि यह इमारत पूरी तरह से अनधिकृत थी और इसे सरकार और विभाग द्वारा नोटिस दिया गया था। आज ये कार्रवाई की जा रही है। यह एक होटल कम रेस्तरां है और पूरी तरह से अनधिकृत है। यहां से यात्रा पर गुंडों ने पथराव किया था इसलिए यह कार्रवाई की जा रही है।

दूसरी तरफ हिंसा के बाद हरियाणा के गुरुग्राम में हिंदू समाज की महापंचायत है, जिसे देखते हुए गुरुग्राम के तिघर गांव में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस हर आने जाने वाली की तलाशी कर रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पिछले 2-3 दिनों से गुरुग्राम में शांति है। किसी घटना की सूचना नहीं मिली है। हमें लगता है कि आज की पंचायत शांतिपूर्वक संपन्न होगी। हमने सभी पक्षों से बातचीत की है, उन्होंने आश्वासन दिया है कि पंचायत शांतिपूर्वक होगी। पंचायत सुबह 9 बजे शुरू होगी। पंचायत में 500-1000 लोगों के आने की उम्मीद है।


Created On :   6 Aug 2023 4:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story