दिल्ली : ट्रक ने खड़े वाहन में मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत और 4 घायल

  • ट्रक- ट्रक टक्कर
  • दो लोगों की मौत
  • दिल्ली के वेलकम इलाके में हुआ हादसा
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के वेलकम इलाके में गुरुवार को एक ट्रक ने दूसरे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

मृतकों की पहचान रवि किशन और सतीश कुमार के रूप में हुई है। घायल व्यक्तियों में दोजे, महेश, नौरंग और सुनील के रूप में हुई है। सभी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि हादसा वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर पर रात करीब 12.30 बजे हुआ। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता, गाजियाबाद के लोनी निवासी दोजे ने कहा कि वह एक ट्रक पर मजदूरी (लोडिंग और अनलोडिंग में सहायता ) के रूप में काम करता है।

नौरंग ट्रक का चालक है। अन्य तीन सहायक सुनील, रवि और सतीश भी थे। अन्य तीन सहायक सुनील, रवि और सतीश भी ट्रक पर सवार थे और वे ईंटें लेकर करोलबाग इलाके की ओर जा रहे थे। जब ट्रक फ्लाईओवर पर था, तो आगे का एक टायर फट गया। दोजे टायर के बोल्ट खोल रहा था, उस दौरान एक अन्य ट्रक ने खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि वेलकम पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 11:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story