जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और राजौरी में मुठभेड़ जारी, कर्नल समेत 3 अफसर शहीद, 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और राजौरी में मुठभेड़ जारी, कर्नल समेत 3 अफसर शहीद, 2 आतंकी ढेर
  • अनंतनाग और राजौरी में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
  • आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान कर्नल समेत 3 अफसर शहीद
  • मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी हुए ढ़ेर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के कमांडिंग कर्नल और एक मेजर ने अपनी जान गंवा दी है। ऑफिसर 19 RR की कमान संभाल रहे थे। घटना अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में हुई है। अधिकारियों ने घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष, जम्मू कश्मीर पुलिस के उपाधीक्षक (DSP) हुमायूं भट आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान इन सैनिकों को गोली लगी। बाद में उनकी मृत्यु हो गई। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार शाम से आतंकियों के खिलाफ गाडोले इलाके में शुरू हुआ था, लेकिन रात में इसे रोक दिया गया था। जिसके बाद आज एक बार आतंकियों के लिए तालाशी अभियान जारी किया गया।

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दूल्ला ने ट्वीट किया, "जम्मू-कश्मीर से बेहद भयानक खबर. दक्षिण कश्मीर के कोकेरनाग इलाके में आज एक मुठभेड़ में सेना के एक कर्नल, एक मेजर और एक जम्मू-कश्मीर पुलिस डीवाईएसपी ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया। आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में डीएसपी हुमायूं भट, मेजर आशीष धोनैक और कर्नल मनप्रीत सिंह शहीद हुए हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और उनके प्रियजनों को इस कठिन समय में शक्ति प्रदान करे।"

मल्लिकार्जुन खड़गे ने व्यक्त की शोक संवेदना

मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया, "हमारे बहादुर सेना के जवानों और एक डीएसपी ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़ में आतंकवादियों से लड़ते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया है। हम उनके नुकसान से बेहद दुखी हैं। हमारे बहादुर जवानों के परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। आतंकवाद के खिलाफ भारत एकजुट है।"

Created On :   13 Sep 2023 3:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story