यूपी के गाजियाबाद में बस-कार की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में गई 6 लोगों की जान, सीएम योगी ने जताया दुख

यूपी के गाजियाबाद में बस-कार की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में गई 6 लोगों की जान, सीएम योगी ने जताया दुख
मृतक के परिजनों को मिलेंगे 2-2 लाख रुपये

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत हुई है। इस भीषण हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, बस और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो चुकी है। इस भीषण हादसे पर प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय की ओर से ट्वीट कर कहा गया, "मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज ने जनपद गाजियाबाद में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।" ट्वीट में आगे लिखा है "महाराज जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने हेतु निर्देशित किया है।"

बस की वजह से हुआ हादसा

यह भीषण हादसा गाजियाबाद नेशनल हाईवे पर हुआ है। गाजियाबाद ट्रैफिक के एडीसीपी ने इस हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि, यह दुर्घटना सुबह 6 बजे की है। जहां एक बस और कार में जबरदस्त टक्कर हुई। जिसकी वजह से मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका इलाज पास की अस्पताल में जारी है। उन्होंने आगे बताया कि, इस एक्सीडेंट का जिम्मेदार बस ड्राइवर है क्योंकि वो गलत साइड से आ रहा था। जिसकी वजह से इतना भयानक भीषण हादसा हुआ।

कल भी हुआ था भीषण हादसा

बीते दिन सोमवार को यूपी के ही प्रतापगढ़ जिले में भीषण हादसा हुआ था। जिसकी वजह से आठ लोगों की मौत हो गई थी। यह हादसा प्रतापगढ़ जिले के लीलापुर में हुआ था। जहां एक टैंकर के चपेट में टेंपो आ गई थी। टेंपो में सवार आठ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि टेंपो और टैंकर की टक्कर की वजह से सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। इस हादसे के बाद यूपी सरकार ने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताते हुए 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा की थी। जबकि घायलों को 50-50 हजार सहायक राशि देने का एलान किया था। अब कुछ ऐसा ही मामला गाजियाबाद से आया है। जिसने सबको निशब्द कर दिया है।

Created On :   11 July 2023 4:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story