आग ने मचाया तांडव: ग्वालियर के संगम वाटिका और रंगमहल में लगी भीषण आग, राहत बचाव का कार्य जारी

ग्वालियर के संगम वाटिका और रंगमहल में लगी भीषण आग, राहत बचाव का कार्य जारी
  • एमपी के ग्वालियर में लगी आग
  • संगम वाटिका और रंगमहल में सामने जमा हुई भीड़
  • राहत बचाव दल द्वारा बुझाई जा रही है आग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में संगम वाटिका और रंगमहल में भीषण आग लग गई है। दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग बुझाने का काम जारी है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन, आग काफी ज्यादा तेजी के साथ लगी है। जिसे बुझाने में समय लग रहा है। घटनास्थल के आसपास भीड़ इक्कठा हो गई है।

17 गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद

घटना के बारे में नगर निगम अधिकारी अतिबल सिंह यादव ने बताया कि दमकल की 17 गाड़ियां मौके पर मौजूद है। संगम वाटिका के AC ब्लास्ट हुए जिसके कारण आग लगी। आग संगम वाटिका से शुरू हुई थी और अब रंगमहल तक फैल गई है। किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस और SDRF की टीम भी मौके पर मौजूद है, आग को बुझाने के प्रयास जारी हैं।

अतिबल सिंह यादव ने कहा कि आग संगम वाटिका से शुरू हुई और रंग महल तक फैल गई। 70% आग पर काबू पा लिया गया है। अगले एक घंटे में आग पर काबू पा लिया जाएगा। कोई हताहत नहीं है। होम गार्ड, एसडीआरएफ, पुलिस और वायुसेना की टीमें भी यहां हैं।

घटनास्थल पर पूरे इंतजाम

घटनास्थल पर बुलडोजर भी लाए गए हैं। जिससे मलवे को हटाया जा रहा है। दमकलकर्मी आग बुझाने में लगे हुए हैं। आग बड़े क्षेत्र में फैल गया है। आग लगी हुई जगह पर दमकलकर्मी पानी की बौछार कर रहे हैं। आग की लपटे काफी ज्यादा तेज है। साथ ही, धुएं का भी गुबार आसपास के इलाके से साफ देखा जा रहा है।

Created On :   19 April 2024 6:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story