जम्मू-कश्मीर के बडगाम से लश्कर के तीन आतंकी सहयोगी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बडगाम से लश्कर के तीन आतंकी सहयोगी गिरफ्तार
  • अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी
  • उनके कब्जे से एक चीनी हथगोला, दो मैगजीन और 57 जिंदा राउंड सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है
  • मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ मिलकर मध्य कश्मीर के बडगाम जिले से प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े तीन आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा, "पुलिस ने सेना (62 आरआर) के साथ मिलकर जिला बडगाम के खानसाहब इलाके में 3 आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया।"

उनकी पहचान क्रेमशोरा निवासी क़ैसर अहमद डार, वागर निवासी ताहिर अहमद डार और वागर निवासी आकिब रशीद गनी के रूप में की गई है।

उनके कब्जे से एक चीनी हथगोला, दो मैगजीन और 57 जिंदा राउंड सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस ने कहा, "बरामद की गई सभी सामग्रियों को जांच के लिए केस रिकॉर्ड में ले लिया गया है।"

मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Aug 2023 4:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story