भीषण हादसा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, डिवाइडर से टकराई बस में जा घुसी कार, पांच लोगों की जलकर हुई मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, डिवाइडर से टकराई बस में जा घुसी कार, पांच लोगों की जलकर हुई मौत
  • यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा
  • डिवाइडर से टकराई बस में जा घुसी कार
  • एक्सीडेंट में पांच लोगों की जलकर हुई मौत

डिजिटल डेस्क, मथुरा। उत्तर प्रदेश के आगरा को नोएडा से जोड़ने वाले यमुना एक्सप्रेस-वे पर पिछले कुछ दिनों में कई हादसे हुए हैं। इसी कड़ी में आज भी इस एक्सप्रेस वे पर एक भीषण हादसा हुआ है। जहां एक डबल डेकर स्लीपर बस कंट्रोल से बाहर होकर डिवाइडर से टकरा गई।

इसके बाद पीछे आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार बस से जा भिड़ी। इसकी वजह से बस और कार दोनों में आग लग गई। इस दुर्घटना में कार में मौजूद सभी पांच लोगों की जलकर मौत हो गई। हालांकि, दुर्घटना के वक्त बस में सवार सभी यात्रियों की जान बच गई।

एक्सीडेंटल बस से टकराई कार

जानकारी के अनुसार, नोएडा से आगरा की ओर जा रही एक डबल डेकर स्लीपर बस अचानक ही कंट्रोल से बाहर होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर के टकराने के बाद बस सड़क पर तिरछी हो गई। जिसकी वजह से बस के पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार उसमें जा भिड़ी।

इस टक्कर की वजह से बस के फ्यूल टैंक में आग लग गई। बस में लगी इस आग की चपेट में कार भी आ गई। जिसके चलते कार में सवार सभी पांच लोगों की जलकर मौत हो गई। लेकिन बस में सवार लगभग पचास यात्रियों ने वाहन से बाहर निकलकर अपनी जान बचा ली।

बस और कार धू-धू कर जलने लगे

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए इस दुर्घटना में बस और कार दोनों ही वाहनों में भीषण आग लग गई थी। हादसे के बाद बस और कार धू-धू कर जलने लगे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। जबकि पुलिस प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।

Created On :   12 Feb 2024 6:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story