वरदात: पश्चिम बंगाल में नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या

पश्चिम बंगाल में नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या
  • पश्चिम बंगाल से हैरान कर देने वाली आई खबर
  • एक नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में कूचबिहार जिले के तूफानगंज के नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती नाबालिग लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। मृतक की पहचान सैफुर अली (17) के रूप में हुई है। नशे की लत लगने के बाद उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को केंद्र के अधिकारियों ने उसके परिवार के सदस्यों को फोन किया और बताया कि गंभीर हालत में उनके बेटे को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराने के लिए भेजा जा रहा है।

अस्पताल पहुंचने पर परिवार वालों को बताया गया कि अली की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि मृतक के पूरे शरीर पर गंभीर चोटें और जलने के निशान पाए गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि चोटों से साफ है कि अली की पीट-पीटकर हत्या की गई है। खबर सामने आते ही स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साई भीड़ पुनर्वास (नशा मुक्ति) केंद्र पहुंची और वहां तोड़फोड़ की।

सूचना मिलने पर स्थिति को नियंत्रण करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। रिपोर्ट लिखे जाने तक केंद्र के अधिकारियों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। परिजनों ने हादसे के लिए नशा मुक्ति केंद्र से जुड़े कुछ लोगों को जिम्मेदार बताया है। पुलिस उनका पता लगाने की कोशिश कर रही है। इलाके में अभी भी तनाव बरकरार है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Oct 2023 2:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story