निजी स्कूल में कोरोना की चपेट में आये 12 छात्र

12 students caught in the grip of corona in a private school in Jaipur
निजी स्कूल में कोरोना की चपेट में आये 12 छात्र
जयपुर निजी स्कूल में कोरोना की चपेट में आये 12 छात्र
हाईलाइट
  • जयश्री पेरीवाल इंटरनेशनल स्कूल के 12 छात्र कोरोना से संक्रमित पाये गये

डिजिटल डेस्क, जयपुर। जयपुर के एक निजी स्कूल के 12 छात्र मंगलवार को कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं, जिससे अभिभावकों में चिंता बढ़ गई है।

दिवाली (4 नवंबर) के बाद से, लगभग 19 बच्चे वायरस की चपेट में आये हैं, खासकर 15 नवंबर से 100 प्रतिशत क्षमता के साथ स्कूल खोले जाने के बाद।

मंगलवार को जयश्री पेरीवाल इंटरनेशनल स्कूल के 12 छात्र कोरोना से संक्रमित पाये गये। स्कूल के एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई से आए एक छात्र कोरोना संक्रमित मिला था, जिसके बाद 185 छात्रों का टेस्ट किया गया था, जिनमें से 12 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

स्कूल ने एक संदेश में कहा, चूंकि 11 वीं कक्षा में कोविड के मामलों की रिपोर्ट आई है, इसलिए एहतियात के तौर पर, हम अपने छात्रों और कर्मचारियों की निरंतर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आज से शुरू होने वाले सभी स्कूल संकाय और कर्मचारियों की स्क्रीनिंग कर रहे हैं। यह प्रक्रिया चार दिन में पूरी होगी। इसलिए, बुधवार से कक्षा 6-12 के लिए कक्षाएं ऑनलाइन आयोजित की जाएंगी। विद्यालय सोमवार (29 नवंबर) को फिर से शुरू होगा।

17 नवंबर को, जयपुर में एक 2.5 वर्षीय बच्चे ने कोविड -19 के कारण दम तोड़ दिया था, तीन महीने के बाद शहर में पहली मौत की सूचना दी गई थी।

इससे पहले, एसएमएस स्कूल के दो छात्र नीरजा मोदी स्कूल के एक छात्र ने भी पॉजिटिव टेस्ट किया था।

कुल मिलाकर, 18 लोगों ने मंगलवार को जयपुर में कोविड -19 के लिए पॉजिटिव मिले, जो सोमवार को 22 से कम था।

 

(आईएएनएस)

Created On :   23 Nov 2021 2:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story