भोपाल में स्टूडेंट से गैंगरेप, EX- बॉयफ्रेंड ने तीन साथियों संग दिया वारदात को अंजाम

22-year-old girl gangraped by 4 men in Bhopal
भोपाल में स्टूडेंट से गैंगरेप, EX- बॉयफ्रेंड ने तीन साथियों संग दिया वारदात को अंजाम
भोपाल में स्टूडेंट से गैंगरेप, EX- बॉयफ्रेंड ने तीन साथियों संग दिया वारदात को अंजाम

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सख्त निर्देशों के बाद भी महिला अपराधों पर लगाम लगाने में पुलिस बेअसर साबित हो रही है। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है जहां पर एक 22 साल की छात्रा को बंधक बनाकर गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। गैंगरेप का आरोप 4 युवकों पर है जिनमे से दो युवक टोल टैक्स नाके पर बाउंसर का काम करते हैं। युवती की शिकायत के बाद एमपी नगर थाना पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों का जुलूस भी निकाला गया है। इस दौरान आक्रोशित महिलाओं ने  युवकों पर थप्पड़ भी बरसाए और उनसे उठक-बैठक भी लगवाई। भोपाल पुलिस पिछले एक महीने से आवारा लड़कों के खिलाफ अभियान चला रही है। इस बीच हुई इस घटना ने पुलिस के दावों की पोल खोल दी है। पीड़ित स्टूडेंट CM के क्षेत्र की रहने वाली है।





 

दिन दहाड़े किया छात्रा का अपहरण
आरोपियों का नाम धीरेन्द्र राजपूत, सोनू दांगी, शैलेन्द्र दांगी और चिमन दांगी बताया जा रहा है। एसपी साउथ राहुल लोधा के मुताबिक, छात्रा के एक्स बॉयफ्रेंड शैलेन्द्र ने शनिवार शाम एमपी नगर इलाके से झांसा देकर उसे किडनेप कर लिया था। दरअसल रेस्टोरेंट में छात्रा अपने EX ब्वॉयफ्रेंड शैलेंद्र दांगी से मिलने पहुंची थी। यहां पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। सार्वजनिक स्थल पर इस तरीके की बात न करने की सलाह देते हुए शैलेंद्र ने कहा, चलों कहीं शांति से बैठकर बात करते हैं। इसके बाद वह उसे अप्सरा टॉकिज के पीछे अपने दोस्त सोनू दांगी के फ्लैट पर ले गया। जहां पर आरोपी के अन्य साथी पहले से मौजूद थे। जिसके बाद पीड़िता को घर में बंधक बनाकर चारों ने बारी-बारी से रेप किया। आरोपियों के चंगुल से छूटकर रविवार को छात्रा एमपी नगर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया और फिर एमपी नगर इलाके में इनका जुलूस निकाला गया। इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों पर थप्पड़ बरसाएं और उठक-बैठक भी लगवाई। आपको बता दें कि पीड़ित छात्रा मिसरोद इलाके की रहनी वाली है। वह बीएसी सेकंड इयर की पढ़ाई कर रही है। वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले की ही स्थाई निवासी है।

सीएम ने दिया था 7 दिनों का वक्त
बता दें कि मध्यप्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अफसरों को सख्त हिदायत दी थी कि अगर 7 दिनों के अंदर सिस्टम में सुधार नहीं आया तो अफसरों पर कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद पुलिस एक एक कर बदमाशों को गिरफ्तार कर रही है और उनकी सड़को पर जुलूस निकाल रही है। लेकिन इन सब के बाद भी महिला अपराधों में कमी नहीं आ पा रही है। 

Created On :   25 March 2018 12:33 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story