दैनिक भास्कर हिंदी: गोवा में रेव पार्टी कर रहे 23 लोग गिरफ्तार (लीड-1)

August 16th, 2020

हाईलाइट

  • गोवा में रेव पार्टी कर रहे 23 लोग गिरफ्तार (लीड-1)

पणजी, 16 अगस्त (आईएएनएस)। देश में कोरोनावायरस महामारी के मामलों में हो रही निरंतर वृद्धि के बीच गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रविवार को उत्तरी गोवा में स्थित वागाटोर के एक विला में चल रहे रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया।

पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि इस मामले में तेईस लोग गिरफ्तार किए गए हैं जिनमें तीन विदेशी महिला भी शामिल हैं और इसी के साथ तकरीबन नौ लाख रुपये के मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक (क्राइम ब्रांच) शोभित सक्सेना के मुताबिक, कोविड-19 महामारी के दौरान सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के अभियान के तहत यह छापेमारी की गई।

यह पार्टी वागाटोर बीच विलेज के पास फ्रेंगिपैनी नामक एक विला में रखी गई थी।

उन्होंने यह भी कहा, गहराई से तलाशी लेने पर कोकीन, एमडीएमए, एक्सटेसी की गोलियां और चरस जैसे ड्रग्स भारी मात्रा में बरामद किए गए जिनकी कीमत नौ लाख रुपये से अधिक होगी। आरोपियों में तीन विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक ने अपने बयान में आगे बताया, लोगों की सुरक्षा को खतरे में डालने और मादक पदार्थो के लिए एफआईआर दर्ज की गई है। आगे की कार्रवाई जारी है।

गोवा पुलिस के महानिदेशक मुकेश मीणा की चेतावनी के कुछ दिनों बाद यहां छापा मारा गया। उन्होंने कहा था कि महामारी के बीच गोवा में चल रही रेव पार्टी की उन्हें भनक है और उन्होंने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी थी।

एएसएन/एसजीके