30 फुट लंबा क्रिसमस ट्री कोलकाता में पार्क स्ट्रीट की चमक को बढ़ा रहा

30-feet tall Christmas tree brightens up Park Street in Kolkata
30 फुट लंबा क्रिसमस ट्री कोलकाता में पार्क स्ट्रीट की चमक को बढ़ा रहा
पश्चिम बंगाल 30 फुट लंबा क्रिसमस ट्री कोलकाता में पार्क स्ट्रीट की चमक को बढ़ा रहा
हाईलाइट
  • क्रिसमस की भावना

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। साल के अंत में होने वाले त्योहारों को लेकर तैयारियां तेज हैं, 30 फुट ऊंचे क्रिसमस ट्री ने कोलकाता के केंद्र पार्क स्ट्रीट की चमक बढ़ा दी है, जो अगले साल 3 जनवरी तक जगमगाएगा।

क्रिसमस ट्री के बगल में, जिसका व्यास 18 फीट है, उसके पालने में शिशु ईसा मसीह की प्रतिकृति है। चमकदार क्रिसमस पेड़ के बगल में खड़े चमकदार बर्फ भालू के साथ आठ फुट लंबे सांता क्लॉस भी हैं, जो दूसरी तरफ से देख रहे आठ फुट लंबे स्नोमैन के साथ सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हैं। पूरा क्षेत्र स्टार लाइट्स, राइस लाइट्स, लाइट-अप बॉल्स और अन्य लाइट्स से रोशन है।

इस कांसेप्ट को एपीजे रियल एस्टेट द्वारा रखा गया है और एपीजे सुरेंद्र ग्रुप की निदेशक और एपीजे रियल एस्टेट के प्रमोटर प्रीति पॉल द्वारा डिजाइन किया गया है। इसका उद्घाटन शुक्रवार शाम राज्य मंत्री शशि पांजा ने किया।

पांजा ने कहा- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्क स्ट्रीट में क्रिसमस की सजावट की शुरूआत की और एपीजे हाउस का खूबसूरत क्रिसमस ट्री उत्सव के उत्साह में इजाफा करता है। इन सभी प्रयासों ने पार्क स्ट्रीट को क्रिसमस समारोह के केंद्र बिंदु में बदल दिया है। एपीजे ने एक उत्कृष्ट पहल की है, जो पार्क स्ट्रीट पर क्रिसमस की भावना का एक अभिन्न अंग बन गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Dec 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story