तब्लीग जमात में गए 36 लोगों की भोपाल में तलाश

36 people who went to Tablig Jamaat searched in Bhopal
तब्लीग जमात में गए 36 लोगों की भोपाल में तलाश
तब्लीग जमात में गए 36 लोगों की भोपाल में तलाश
हाईलाइट
  • तब्लीग जमात में गए 36 लोगों की भोपाल में तलाश

भोपाल, 31 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली में आयोजित इस्लामिक सम्मेलन (तब्लीग जमात) में भाग लेने वाले 36 लोगों की भोपाल में तलाश की जा रही है। राज्य के 107 लोगों ने इस सम्मेलन में हिस्सा लिया था। वहीं पशासन ने कुछ लोगों को विभिन्न मस्जिदों में क्वारंटाइन कर दिया है।

पुलिस मुख्यालय के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (गुप्तवार्ता) द्वारा मंगलवार को भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक को जारी निर्देश में कहा गया है कि हाल ही में यहां के कई लोग दिल्ली के निजामुद्दीन कॉलोनी स्थित तब्लीग मकरज में गए थे। उनमें से कुछ लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं, इसलिए भोपाल से वहां गए कार्यकर्ताओं के संक्रमित होने की आशंका को नकारा नहीं जा सकता।

पुलिस मुख्यालय ने ऐसे लोगों को क्वारंटाइन व आइसोलशन में रखने की हिदायत दी गई है, जिन्होंने तब्लीग मरकज की यात्रा की है। इसके साथ ही उन 36 लोगों की सूची भी उपलब्ध कराई गई है, जो इस धार्मिक सम्मेलन में शामिल हुए थे। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

जमात के सम्मेलन में मध्यप्रदेश के 107 लोगों ने हिस्सा लिया था। इन सभी की पूरे प्रदेश में तलाश जारी है। वहीं राजधानी की विभिन्न मस्जिदों में पाए गए लोगों को अलग-थलग किया गया है।

Created On :   31 March 2020 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story