सुंदरगढ़ जिले में 53 स्कूली छात्र कोरोना संक्रमित, मेडिकल कॉलेज की 31 छात्राओं में भी वायरस की पुष्टि

53 school students corona infected in Odisha
सुंदरगढ़ जिले में 53 स्कूली छात्र कोरोना संक्रमित, मेडिकल कॉलेज की 31 छात्राओं में भी वायरस की पुष्टि
ओडिशा सुंदरगढ़ जिले में 53 स्कूली छात्र कोरोना संक्रमित, मेडिकल कॉलेज की 31 छात्राओं में भी वायरस की पुष्टि
हाईलाइट
  • 21 और 22 नवंबर को स्कूल में किया गया छात्रों का टेस्ट

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के एक स्कूल की 53 छात्र कोरोना की चपेट में आ गये हैं, जबकि राज्य के एक सरकारी मेडिकल कॉलेज की 31 छात्राओं में भी वायरस की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सेंट मैरीज गर्ल्स हाई स्कूल की हेडमिस्ट्रेस सिस्टर पेट्रीका ने कहा, जब एक छात्रा ने खांसी और सर्दी की शिकायत की, तो हमने उसे दवा के लिए भेजा और बाद में, डॉक्टर ने उसे कोविड -19 टेस्ट कराने के लिए कहा। लड़की के साथ आने वाली एक अन्य लड़की भी बाद में पॉजिटिव मिली।

इसके बाद मामले की जानकारी मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी (सीडीएमओ) को दी गई और बाद में 21 और 22 नवंबर को स्कूल में अन्य छात्रों का भी टेस्ट किया गया। उन्होंने कहा कि सभी छात्रों की हालत स्थिर है और वे क्वारंटीन में हैं और डॉक्टर की सलाह के अनुसार दवाएं ले रहे हैं। इसके अलावा, वीर सुरेंद्र साईं इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च, बुर्ला के 31 मेडिकल छात्र भी वायरस से संक्रमित पाये गये।

मेडिकल कॉलेज की डीन जयश्री डोरा ने कहा, हमने निर्धारित ऑफलाइन परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित करने का फैसला किया है और कक्षाएं भी वर्चुअल मोड में आयोजित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि सभी छात्रों में हल्के लक्षण या बिना लक्षण वाले आइसोलेशन में हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Nov 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story