6 साल की बच्ची ने पीएम मोदी पत्र लिखा, पेंसिल, मैगी महंगी होने की शिकायत

6-year-old girl writes letter to PM Modi, complains about pencil, Maggi being expensive
6 साल की बच्ची ने पीएम मोदी पत्र लिखा, पेंसिल, मैगी महंगी होने की शिकायत
नई दिल्ली 6 साल की बच्ची ने पीएम मोदी पत्र लिखा, पेंसिल, मैगी महंगी होने की शिकायत
हाईलाइट
  • बच्ची की मदद

डिजिटल डेस्क, कन्नौज। पहली कक्षा में पढ़ने वाली छह साल की एक बच्ची ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर महंगाई के कारण हो रही कठिनाई के बारे में बताया है।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के छिबरामऊ कस्बे की कृति दुबे नाम की लड़की ने अपने पत्र में लिखा है, मेरा नाम कृति दुबे है। मैं कक्षा 1 में पढ़ती हूं। मोदीजी, आपने बहुत अधिक मूल्यवृद्धि की है। यहां तक कि मेरी पेंसिल और रबर (इरेजर) भी महंगा हो गया और मैगी की कीमत भी बढ़ा दी गई है। अब मेरी मां पेंसिल मांगने पर मुझे मारती है। मैं क्या करूं? दूसरे बच्चे मेरी पेंसिल चुरा लेते हैं।

हिंदी में लिखा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बच्ची के पिता विशाल दुबे, जो वकील हैं, ने कहा, यह मेरी बेटी की मन की बात है। वह हाल ही में उस समय नाराज हो गई, जब उसकी मां ने उसे स्कूल में पेंसिल खो जाने पर डांटा।

छिबरामऊ के एसडीएम अशोक कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें इस छोटी बच्ची के पत्र के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से पता चला।

उन्होंने कहा, मैं किसी भी तरह से बच्ची की मदद करने के लिए तैयार हूं और यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करूंगा कि उसका पत्र संबंधित अधिकारियों तक पहुंचे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story