तमिलनाडु में विदेशी शराब की 7,200 बोतलें जब्त, 2 गिरफ्तार

7,200 bottles of foreign liquor seized in Tamil Nadu, 2 arrested
तमिलनाडु में विदेशी शराब की 7,200 बोतलें जब्त, 2 गिरफ्तार
तस्करी तमिलनाडु में विदेशी शराब की 7,200 बोतलें जब्त, 2 गिरफ्तार
हाईलाइट
  • तमिलनाडु में विदेशी शराब की 7
  • 200 बोतलें जब्त
  • 2 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु पुलिस के स्पेशल स्क्वाड ने भारतीय निर्मित विदेशी शराब (आईएमएफएल) की 7,200 बोतलें जब्त करने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिन्हें पुडुचेरी से राज्य में तस्करी कर लाया गया था।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मेडागाडीपेट के एम. प्रवीण (24) और पुडुचेरी के कालीतीर्थनकुप्पम के 24 वर्षीय जी. राजकुमार के रूप में हुई है। दोनों को मंगलवार देर रात पकड़ा गया।

मंगलवार रात पल्लीथेनल गांव में वाहन जांच कर रही पुलिस टीम ने पुडुचेरी से आ रही एक पिकअप वैन को रोका। पुडुचेरी से तस्करी कर लाए गए और वैन में छुपाए गए आईएमएफएल की 7,200 बोतलों वाले लगभग 150 कार्टन बॉक्स जब्त किए गए।

कोट्टाकुप्पम पुलिस स्टेशन के प्रभारी और वाहन को हरी झंडी दिखाने वाले एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, हमने एक निश्चित गुप्त सूचना पर कार्रवाई की और पाया कि दोनों पुडुचेरी से भारतीय निर्मित विदेशी शराब की तस्करी कर रहे थे।

उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और हमने अदालत में उनसे हिरासत में पूछताछ के लिए अनुरोध किया है। हमें यह पता लगाना होगा कि क्या वे पहली बार तस्करी कर रहे थे या वे आदतन अपराधी थे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   29 Sep 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story